बिकिनी पहने महिला इंफ्लूएंसर ने अपने बेटे को लगाया गले फैंस को नही आया पसंद पूछे तीखे सवाल

रोचक

एक महिला इंफ्लूएंसर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उन्होंने बिकिनी पहनकर, अपने बेटे को गले लगाया और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. उनके फैन्स को फोटो पसंद नहीं आई और लोगों ने महिला से तीखे सवाल भी किए. इसके बाद फिटनेस इंफ्लूएंसर सोफी गुइडोलिन ने ट्रोल करने वाले लोगों पर पलटवार किया.

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट की रहने वालीं 32 साल की सोफी काफी चर्चित इंफ्लूएंसर मानी जाती हैं. चार बच्चों की मां सोफी के पास करोड़ों की संपत्ति है. अपने बेटे को गले लगाने की तस्वीर शेयर करते हुए सोफी ने बेटे को 15वें बर्थडे की शुभकामनाएं दीं. लेकिन कई लोगों ने फोटो को लेकर सोफी की आलोचना की और कहा कि सोफी का तरीका गलत है.

कई लोगों ने लिखा कि 15 साल के बेटे के साथ मां को ऐसी ड्रेस में फोटो नहीं खिंचवानी चाहिए. लेकिन सोफी ने ट्रोल को जवाब दिया और कहा कि लोग उनकी बॉडी को सेक्शुअलाइज कर रहे हैं जो कि गलत है. हालांकि, कुछ लोगों ने महिला का पक्ष लिया. एक ने लिखा, ‘आपने सही कहा. जो लोग इस फोटो को देखकर कुछ भी गलत सोच रहे हैं, वे बीमार हैं.’

एक अन्य शख्स ने लिखा- आपको ये फोटो एडिट नहीं करनी चाहिए. खूबसूरत मां और बेटे की फोटो, के अलावा इसमें कुछ भी नहीं है. एक यूजर ने जब सेक्सी पोज देने के लिए सोफी की आलोचना की तो उन्होंने जवाब दिया- ये क्या होता है?? मैं सिर्फ अपने बेटे को गले लगा रही हूं. सोफी का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया का मौसम गर्म रहता है और ज्यादातर समय बिकिनी पहनना वहां सामान्य माना जाता है.

सोफी ने यह भी बताया कि एक बार पहले भी उन्होंने बीच की फोटो शेयर की थी जिसमें वह बिकिनी में वर्कआउट कर रही थीं और साथ में बेटा भी दिख रहा था. तब भी सोफी को लोगों ने ट्रोल किया था. सोफी ने यह भी कहा कि वह बच्चों के सामने बिकिनी पहनती हैं क्योंकि उनके पास शरीर होना नॉर्मल बात है.

सोफी कहती हैं- बॉडी होना नॉर्मल है, बॉडी पार्ट्स भी नॉर्मल बात है, ये सेक्शुअलाइज करना नहीं है. इसमें कुछ भी शर्म की बात नहीं है. सोफी ने कहा कि जब भी उनके बच्चे, उन्हें बिकिनी में देखते हैं वे कुछ और नहीं सोचते, बल्कि उन्हें लगता कि मां बीच पर जा रही हैं, ट्रेनिंग के लिए जा रही हैं या स्विमिंग के लिए.