दूल्हा और दुल्हन का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मिठाई नहीं खाई तो जड़ दिए थप्पड़ ही थप्पड़….देंखे

रोचक

Wedding Video: कभी-कभी शादी वाले दिन कई ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनपर यकीन कर पाना मुमकिन नहीं होता. अक्सर हम दूल्हा और दुल्हन के चेहरे पर मुस्कान देखते हैं और वह अपनी शादी के लिए काफी खुश दिखाई देते हैं. हालांकि, कई बार एक छोटी सी गलती पर बवाल मच जाता है. भारत में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और अब तरह-तरह के शादी के वीडियो आने लगे हैं. शादी के एक और वीडियो ने तहलका मचा दिया है. जी हां, स्टेज पर खड़े दूल्हा और दुल्हन सिर्फ एक छोटी सी बात पर झगड़ पड़ते हैं और एक-दूसरे को थप्पड़ ही थप्पड़ जड़ने लगते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े होते हैं. वरमाला के दौरान दुल्हन मिठाई खिलाने लगती है, लेकिन दूल्हा कैमरे की तरफ देख रहा होता है. कुछ सेकेंड तक दुल्हन इंतजार करती है, लेकिन जब दूल्हा उसकी की तरफ नहीं देखता तो दुल्हन गुस्सा जाती है.

इसके बाद जो होता है, आप उसका अंदाजा नहीं लगा सकते. दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया, जवाब में दुल्हन ने भी वापस दूल्हे को थप्पड़ मारा. इसके बाद दूल्हा-दुल्हन बैक-टू-बैक एक दूसरे को थप्पड़ मारने लगते हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग यह भी कह रहे हैं कि दूल्हा और दुल्हन के बीच मारपीट का यह वीडियो फेक है और एक्टिंग साफ नजर आ रही है. फिलहाल, इसकी पुष्टि नहीं हुई कि यह मामला कहां का है या इस वीडियो के पीछे क्या सच्चाई है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं और मजाक उड़ा रहे हैं. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर only._.sarcasm_ नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज ही मार डालोगे क्या?’. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.