छोटे से बच्चे ने ‘बचपन का प्यार’ गाने पर किया ऐसा डांस, लोग बोले- पढ़ाई कर लो बेटा…देंखे वायरल विडियो

रोचक

Bachpan Ka Pyar Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे आप पिछले कई महीने से सुनते आ रहे हैं. छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो ने अपने स्कूल में ‘बचपन का प्यार’ सॉन्ग गया था, जिसके बाद इस गाने ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी. हर कोई इस गाने पर डांस करता हुआ दिखाई दिया. इतना ही नहीं, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह ने भी ‘बचपन का प्यार’ सॉन्ग को अपने अंदाज में रीक्रिएट किया. अब एक बार फिर यह गाना ट्रेंड में आया है. जी हां, इसकी वजह सहदेव दिरदो नहीं, बल्कि एक और स्कूली बच्चा है, जो ‘बचपन का प्यार’ गाना गाते हुए नाच रहा है.

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा सकते हैं कि एक छोटा बच्चा स्कूल की ड्रेस पहनकर ‘बचपन का प्यार’ सॉन्ग गा रहा है और डांस भी कर रहा है. बच्चे ने कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे को देखते हुए ऐसा डांस किया कि अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. बच्चे ने इस गाने को गाते वक्त अपने डांस मूव्स भी दिखाए. वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by indain_singing (@indianmusic13)


‘बचपन का प्यार’ सॉन्ग गाते वक्त छोटा बच्चा इधर-उधर उछल-कूद कर रहा होता है. यह क्यूट वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इंटरनेट पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर indianmusic13 नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘असली बचपन का प्यार तो इसे है भाई.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पढ़ाई कर लो बेटा.. अभी बचपन ही चल रहा है तुम्हारा’.