रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बैठकर एक आवारा कुत्ते को दही-चावल खिलाती दिखी महिला, इंटरनेट पर छाया विडियो…देंखे

रोचक

Woman feeds dog curd rice: 96 सेकंड्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस क्लिप में एक महिला रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बैठकर एक आवारा कुत्ते को दही-चावल खिलाती नजर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल का है। इस वीडियो को किसी ने फेसबुक पर शेयर किया था, जिसके बाद पब्लिक यह दिल जीतने वाला दृश्य देखकर महिला के खूब तारीफ करने लगी, और मामला इंटरनेट पर छा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Times Now (@timesnow)

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एक महिला रेलवे प्लेटफॉर्म पर बैठी है, और सफेद रंग के स्ट्रीट डॉग को किसी बच्चे की तरह अपने हाथों से दही-चावल की छोटी बॉल्स बनाकर खिला रही है। बता दें, यह वीडियो चंदन दास ने फेसबुक पर 24 अप्रैल को पोस्ट किया था, जो पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला के मयूरेश्वर से हैं। दावा किया गया कि यह क्लिप पश्चिम बंगाल के ‘दम दम कैंटोनमेंट’ रेलवे स्टेशन का है।

महिला ने बताया कि कुत्ते का नाम Kutush है, जो 5 साल का है। उसे दही-चावल खाना बहुत पसंद है। इतना ही नहीं, महिला ने बताया कि उसे खाते हुए बैकग्राउंड में संगीत सुनना भी काफी पसंद हैं। और हां, ऐसा नहीं है कि यह महिला पहली बार उस डॉग को खाना खिला रही थी। वह दिन में तीन बार कुत्ते को खाना खिलाने के लिए स्टेशन आती हैं। कुछ फेसबुक यूजर्स ने स्टेशन को पहचान लिया। जबकि केई ने आवारा कुत्ते की देखभाल करने के लिए महिला की सराहना की।