एक्टर नकुल मेहता की पत्नी और 11 महीने के बेटे सूफी कोरोना संक्रमित

मनोरंजन

कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. भारत में भी काफी तेजी से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार तो चिंताजनक बन गई है. एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में कई सारे सेलेब्स ऐसे हैं जो कुछ दिनों के भीतर ही कोरोना की चपेट में आ गए हैं. हाल ही में एक्टर नकुल मेहता ने इस बात की जानकारी साझा की थी कि उन्हें कोरोना हो गया है. अब एक्टर की फैमिली भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. उनकी वाइफ जानकी मेहता और बेटे सूफी मेहता भी कोरोना संक्रमित हैं.

बड़े अच्छे लगते हैं फेम नकुल मेहता की वाइफ जानकी मेहता ने इंस्टाग्राम पर बेटे सूफी की फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज हॉस्पिटल से शेयर की गई हैं. इन फोटोज में वे सुपरमैन की कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं. सूफी के बारे में हेल्थ अपडेट्स देते हुए जानकी ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है. जानकी ने ये खुशखबरी साझा की है कि सूफी हाल ही में 11 महीने के हो गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

जानकी ने लिखा कि- ”हमें इस बात का एहसास तो था कि अभी या कभी हमें कोरोना की चपेट में आ ही जाना है. मगर पिछले हफ्ते जो हुआ वो हमने नहीं सोचा था. जैसा कि आप लोगों को पता होगा कि 2 हफ्ते पहले मेरे पति नकुल को कोरोना हुआ था. मुझे भी बाद में इसके सेम्प्टम्प्स देखने को मिले. मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि मैं आनेवाले समय में कितने मुश्किल दिन देखने जा रही हूं. 2 दिन पहले सूफी को बुखार हुआ. मेरे पॉजिटिव होने के एक दिन बाद. आधी रात को हम सूफी को लेकर अस्पताल गए. मेरा बेटा कोविड आइसीयू में था. हमने बहुत कठिन दिन देखे. मेरे फाइटर बच्चे ने इससे लड़ाई की. 3 दिन बाद इसका फीवर ठीक हुआ.” बता दें कि जानकी ने इसी के विस्तार में एक बड़ा नोट लिखा है.

वहीं नकुल मेहता की बात करें तो उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर एक स्वीट फैमिली फोटो शेयर की. उन्होंने इसी के साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा. नकुल मेहता और जानकी साथ में क्यूट बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इसके अलावा उनके बेटे सूफी की क्यूटनेस पर तो सभी फिदा नजर आते हैं. सूफी फरवरी में 1 साल के पूरे हो जाएंगे. 3 फरवरी, 2021 को सूफी का जन्म हुआ था.