नए साल में एक्ट्रेस की नई शुरुआत, Akshara Singh को मिला बड़ा प्रोजेक्ट

मनोरंजन

बॉलीवुड रैपर बादशाह के चार्ट बस्टर गाना पानी पानी के भोजपुरी संस्करण में धूम मचाने के बाद स्टनिंग अक्षरा सिंह अब मशहूर म्यूजिक कम्पनी टिप्स और सारेगामा म्यूजिक के लिए एल्बम करने वाली हैं. ये हम इसलिए कह रहे हैं कि अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से टिप्स के ओनर गिरीश कुमार और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा के साथ वाली फोटो पोस्ट की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा की इस मुलाकात को जानकार मानते हैं कि जल्द ही वे इस बैनर में काम करती नजर आएंगी. वहीं, अक्षरा ने इस मुलाकात को लेकर खुशी जाहिर की है जो इस बात का संकेत भी है कि अक्षरा सिंह की यह मुलाकात बेहद खास रही है. वैसे आपको बता दें कि अक्षरा का बीता साल भी बेहद शानदार रहा है. साथ ही साल 2022 की शुरुआत भी धमाकेदार हुई है.

ऐसे में टिप्स के ओनर रमेश तौरानी और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा से मुलाकात यह बताता भी है कि अक्षरा का कद आये दिन और बढ़ रहा है साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग अब भोजपुरी से आगे निकल कर बॉलीवुड की ऑडियंस तक जा पहुंची है. बहरहाल अब देखना यह होगा कि अक्षरा आने वाले दिनों में टिप्स और सारेगामा के किस प्रोजेक्ट में नजर आती हैं. इसके लिए फैंस को बस थोड़ा इंतजार करना होगा.

साल 2021 में अक्षरा सिंह ने करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था. उन्होंने शो में ठीक-ठाक सफर तय किया था. वे शो के दौरान कुछ कंटेस्टेंट्स संग भिड़ती भी नजर आई थीं. शो में मिलिंद गाबा के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग बनती नजर आई थी. शो में अपने बेबाक अंदाज और स्टेटमेंट्स से ऑडियंस का ध्यान खींचा था.