कुमार विश्वास के बाद अब अलका लांबा के घर पहुंची पंजाब पुलिस

राष्ट्रीय

पंजाब पुलिस बुधवार को कांग्रेस नेता अलका लांबा के घर पहुंची. इससे पहले पुलिस कुमार विश्वास के घर भी पहुंची थी. अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा, पंजाब पुलिस मेरे घर पहुँच चुकी है.

इससे पहले बुधवार सुबह पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के घर पहुंची. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा, सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी. एक समय मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान से अपील कर रहा हूं कि तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने को दे रहे हो, वो एक दिन पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे.

AAP को विरोधियों की आवाज दबाने के लिए पुलिस चाहिए थी- अलका

इससे पहले अलका लांबा ने कुमार विश्वास के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा था, अब समझ आ रहा होगा कि AAP को पुलिस क्यों चाहिए थी.BJP की तरह मात्र अपने विरोधियों को डराने और उनकी आवाज दबाने के लिए. थोड़ी तो शर्म करो केजरीवाल जी.

क्या है मामला?

दरअसल, पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बयान दिया था. कुमार विश्वास ने दावा किया था कि केजरीवाल ने उनसे बातचीत में कहा था कि एक दिन या तो वह पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे. बताया जा रहा है कि ये मामला पंजाब से जुड़ा था. ऐसे में पंजाब पुलिस की एक टीम जांच में जुटी है. इस मामले में पूछताछ के लिए कुमार विश्वास के घर पहुंची थी. हालांकि, पंजाब सरकार या पुलिस ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है.