ओ अंटावा के बाद समांथा का अगला आइटम सॉन्ग,जमेगी विजय देवराकोंडा संग केमिस्ट्री!

मनोरंजन

अल्लू अर्जुन और राश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए सामंथा रूथ प्रभु अपने हिट गाने ओ अंटावा की सफलता के बाद फैंस के लिए एक और सरप्राइज लेकर आ सकती हैं. अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा की आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ में समांथा अपना दूसरा आइटम सॉन्ग कर सकती हैं.

समांथा को लाइगर के डायरेक्टर द्वारा एक आइटम सॉन्ग करने के लिए कॉनटेक्ट किया गया है. तेलुगु 360 की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि समांथा विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म के लिए आइटम सॉन्ग कर सकती हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि लाइगर के निर्देशक पुरी जगन्नाथ एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में हैं, जो विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन पर छा जाए.

फिल्म डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ऐसी एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं, जिसे पहले कभी किसी आइटम सॉन्ग में नहीं देखा गया हो. कई एक्ट्रेसेस के बारे में सोचा भी, लेकिन ओ अंटावा की सक्सेस को देखते हुए सामंथा प्रभु भी चुनी जा सकती हैं. समांथा ने जिस तरह से इस गाने में परफॉर्मेंस दी है. उससे लगता ही नहीं है कि वह उनका पहला आइटम सॉन्ग है. गाने में समांथा के एक्सप्रेशन और स्टेप्स दोनों ही दर्शकों को खूब पसंद आए है, देखते-देखते यह गाना साल का नंबर वन ट्रेडिंग सॉन्ग बन गया. हालांकि, समांथा लाइगर फिल्म में आएंगी अभी यह पूरी तरह कन्फर्म नही हुआ है. लेकिन जिस तरह यह गाना हिट हुआ है इससे लगता है समांथा अगला नाम हो सकती हैं.

ओ अंटावा गाने को सिर्फ तमिल में ही नहीं ब्लकि अन्य भाषाओं के लोगों ने भी काफी पसंद किया. इंस्टाग्राम पर लोगों ने रील बना बनाकर गाने को टॉप मोस्ट पर लाकर रख दिया, यह गाना ओ अंटावा देवी श्री प्रसाद द्वारा बनाया गया है, जबकि इसकी सिंगर इंद्रावती चौहान हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सामंथा ने इस गाने के लिए करीब 5 करोड़ रुपये चार्ज किए.