‘आरआरआर’ के बाद यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का दबदबा, यूके में बिके इतने हजार टिकट्स

मनोरंजन

KGF Chapter 2 Tickets: फिल्म ‘आरआरआर‘ के बाद साउथ सुपरस्टार यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का दबदबा है. हर ओर इस फिल्म के रिलीज की बात हो रही है. फैन्स बेहद ही एक्साइटेड हैं. पिछली बार की तरह इस बार भी थिएटर के अंदर सीटियों से यश का स्वागत किया जाने वाला है. तीन साल बाद इस फिल्म का प्रीक्वल रिलीज हो रहा है. पूरे देश-दुनिया में इस फिल्म की लहर दौड़ रही है. मेकर्स फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान ही फैन्स के बीच इस फिल्म की दीवानगी देख रहे हैं. यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है.

धड़ाधड़ बिक रहे टिकट्स
‘केजीएफ चैप्टर 2’ 14 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. इसके साथ ही थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ और शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जर्सी’ भी रिलीज हो रही है. तीनों ही फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कॉम्पिटिशन देखने को मिलने वाला है. ऐसा लग रहा है कि थलपति विजय और शाहिद कपूर पर इस बारी यश भारी पड़ते नजर आएंगे. 7 अप्रैल को BookMyShow पर यश की फिल्म की बुकिंग ओपन कर दी गई है. नॉर्थ इंडिया, तमिल नाडू और केरल में यह जारी है. फैन्स लगातार इसकी टिकट बुक करने में लगे हैं. शोज पूरी तरह से सोल्ड आउट हो चुके हैं.

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में इस फिल्म की बुकिंग 10 अप्रैल को खुलेगी. थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ पांच भाषाओं में रिलीज हो रही है. यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को भारी टक्कर देती यह फिल्म नजर आएगी. ओवरसीज मार्केट में भी इस फिल्म की टिकट धड़ाधड़ बिक रही हैं. यूके में 12 घंटों के अंदर इस फिल्म की पांच हजार टिकट बिक चुकी हैं. पहली इंडियन फिल्म है, जिसकी इतनी टिकट एडवांस में बुक हुई हैं.

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में रवीना टंडन और संजय दत्त भी इस बारी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की एक लॉयल फैन बेस है. फैन्स इस फिल्म से काफी उम्मीद रख रहे हैं. पिछली बार की तरह यह फिल्म उनकी एक्स्पेक्टेशन पर खरी उतरेगी. फिल्म का निर्देशन प्रशांथ नील ने संभाला है. यह थिएटर्स में कई हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.