आलिया बनीं ग्लोबल सेलिब्रिटी इन्फ्लूएंसर, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, को पछाड़ा

मनोरंजन

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी झोली में एक के बाद एक अचीवमेंट्स भर रही हैं. टाइम और स्टाइल से नई हाइट्स अचीव कर रही हैं. कुछ ही महीनों में आलिया भट्ट हॉलीवुड में कदम रख लेंगी. एक्ट्रेस गैल गडॉट संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, लेकिन इससे पहले ही इन्होंने कई हॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ दिया है. फिल्म से पहले ही आलिया भट्ट ग्लोबल चार्ट्स में अपनी हाजरी दर्ज करा चुकी हैं. इन्फ्लूएंसर्स मार्केटिंग हब की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट ने ग्लोबल सेलिब्रिटी इन्फ्लूएंसर्स की लिस्ट में छठी पोजिशन हासिल की है.

हां, आपने एकदम सही पढ़ा. एक्ट्रेस ने हॉलीवुड स्टार्स जेनिफर लोपेज, क्रिस हेम्सवर्थ और रॉबर्ट डाओनी जूनियर को इस लिस्ट में पीछे छोड़ दिया है. जेनडया ने इस लिस्ट में पहली पोजिशन हासिल की है और स्पाइडरमैन को-स्टार और बॉयफ्रेंड टॉम हॉलैंड ने दूसरी. इसके बाद ड्वान जॉनसन और साउथ कोरियन रैपर जे होप और विल स्मिथ हैं.

आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 64.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. केवल इंडिया में ही नहीं, इंटरनेशनल ब्रैंड्स और बिजनेस भी आलिया भट्ट के डाय हार्ड फैन हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट करीब 1.9 मिलियन यूजर्स को अपनी पोस्ट पर एंगेज करके रखती हैं. आलिया भट्ट टॉप 10 सेलिब्रिटी इन्फ्लूएंसर लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा चुकी हैं. केवल इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, श्रद्धा कपूर और रश्मिका मंदाना भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इन्होंने 13, 14, 18 और 19वां स्पॉट हासिल किया है.

पिछले कुछ हफ्तों से आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर काफी हलचल देखने को मिली है. जबसे एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर संग अपनी प्रोफाइल पर शादी को लेकर ऑफिशियल घोषणा की है और फोटो शेयर की हैं, फैन्स इनको और भी ज्यादा चाहने लगे हैं. कई फैन्स को आलिया भट्ट का आउटफिट, हेयर और मेकअप इतना पसंद आया है कि वह भी अपनी शादी के लिए एक्ट्रेस से इंस्पीरेशन ले रहे हैं.