Alia Bhatt Mehendi: आलिया की मेहंदी: करीना ने पहना लहंगा, येलो कुर्ते में करण जौहर ने मारी एंट्री…देखे फोटो

मनोरंजन

Alia Bhatt Mehendi Function Photos: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के हाथों पर आज यानी 13 अप्रैल को रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी लगने वाली है. इस फंक्शन को एन्जॉय करने के लिए भट्ट और कपूर परिवार पहुंच चुका है. इस लिस्ट में करण जौहर और अयान मुखर्जी का भी नाम शामिल है. कपल के दोनों बेहद ही करीबी हैं. या यूं कह दीजिए कि दोनों ही परिवार के सदस्य जैसे हैं. आलिया भट्ट के मेहंदी फंक्शन पर कौन क्या पहनकर आया है, फोटोज में देखिए.

नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, समारा

करण जौहर ने येलो कलर का कॉटन प्रिंटेड पायजामा कुर्ता पहना. उसका शीक लुक देने के लिए उन्होंने ऊंगलियों में अंगूठियां पहनी हैं. सिंपल हेयर लुक रखा है और साथ ही मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है.

करण जौहर

करिश्मा कपूर ने मस्टर्ड कलर का हैवी वर्क वाला सूट पहना है. इसके साथ उन्होंने फ्लैंट्स कैरी किए हैं. दुपट्टे पर काफी काम हुआ है. ऐसे में कुर्ते थोड़ा सिंपल रखा है. बालों को बन के रूप में बांधा हुआ है और मिनिमल जूलरी पहनी है.

करिश्मा कपूर

करीना कपूर खान ने व्हाइट शिमरी लहंगा पहना है, जिसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. करीना इस लहंगे में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं.

करीना कपूर खान

रीमा जैन भी आलिया भट्ट की मेहंदी एन्जॉय करने के लिए पहुंची हैं. पीच कलर के हैवी वर्क वाले सूट में रीमा जैन ने पिंक लिपस्टिक लगाई है और न्यूड मेकअप किया है. बालों को खुला रखा है.

रीमा जैन

करीना कपूर खान की बुआ रीमा जैन का बेटा अरमान जैन के पैर में प्लास्टर बंधा है. फिर भी वह आलिया भट्ट की मेहंदी एन्जॉय करने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान अरमान जैन ने व्हाइट और उसपर फूल प्रिंटेड शेरवानी सूट पहना है.

अरमान जैन

नीतू कपूर भी गणेश पूजन के बाद ‘वास्तु’ के बाहर नजर आईं. इस दौरान उन्होंने फ्लावर प्रिंटेड लहंगा पहना था, जिसका दुपट्टा उन्होंने साड़ी की तरह लिया था. हैवी जूलरी पहनी थी और बालों को खोलकर ऊपर से बांधा हुआ था. नीतू कपूर के साथ बेटी रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा भी नजर आईं.

नीतू कपूर

अयान मुखर्जी का लुक बेहद ही सिंपल नजर आया. व्हाइट बेस वाले कुर्ते पर रेड कलर का हल्का प्रिंट है और इसे उन्होंने पायजामी के साथ कैरी किया है. ब्राउन शेड्स से लुक को कम्प्लीट किया है. रणबीर और आलिया के अयान बेहद खास और करीबी दोस्त हैं.

अयान मुखर्जी

आरती शेट्टी भी आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुई हैं. यह पेशे से एक फिल्म निर्माता है. आलिया और रणबीर की बेहद करीबी हैं. इस दौरान आरती शेट्टी ने व्हाइट लहंगा पहना था.

आरती शेट्टी