‘हॉट सीट’ पर लौट रहे अमिताभ बच्चन, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

मनोरंजन

KBC 14: महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही ऑडियन्स के लिए ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ लेकर लौट रहे हैं. टीवी के हिट गेम शो का प्रोमो मेकर्स ने रिलीज किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन बताते नजर आ रहे हैं कि आखिर वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत कबसे कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर ‘केबीसी 14’ का यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. दर्शक भी इस गेम शो के लिए एक बार फिर तैयारी में जुट चुके हैं. सभी ने अपनी कमर कस ली है. रजिस्ट्रेशन डेट्स की अनाउंसमेंट सुनकर सभी काफी एक्साइटेड हो उठे हैं.

आ रहा है केबीसी 14
प्रोमो की शुरुआत होती है एक यंग कपल से जो छत पर लेटा होता है और चांद को देख रहा होता है. पति अपनी पत्नी से वादा करता है कि वह उन्हें स्विट्जरलैंड लेकर जाएगा, एक बड़ा घर खरीदेगा, बच्चों को बेस्ट पढ़ाई कराएगा. पति की ये सारी बातें सुनकर पत्नी खुश होती है और सपने देखने लगती है. कुछ सालों बाद यही कपल बूढ़ा हो जाता है. पति फिर पत्नी से यही वादा करता नजर आता है, लेकिन इस बार पत्नी खुश नहीं बल्कि गुस्सा होती है. इतने में अमिताभ बच्चन की आवाज आती है.

अमिताभ बच्चन कहते हैं कि सपने देखकर खुश मत हो जाइए, उन्हें पूरा करने के लिए फोन उठाइए. 9 अप्रैल, रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन्स सिर्फ सोनी पर. अमिताभ बच्चन इस प्रोमो में ब्लू सूट पहने कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. फैन्स यह प्रोमो देखकर काफी खुश हो उठे हैं और 9 अप्रैल के आने के इंतजार में बैठ चुके हैं.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ साल 2000 से टीवी पर आ रहा है. हर साल यह अपना नया सीजन लेकर लौटता है. अमिताभ बच्चन ने इस शो का हर सीजन होस्ट किया है, केवल तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था, लेकिन वह ऑडियन्स के बीच अपनी जगह बनाने में बुरी तरह फेल हुए थे. पिछले साल इस शो ने अपने एक हजार एपिसोड्स को सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर अमिताभ बच्चन के बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे.