Anand Mahindra ने Proud To Be Zero बोलकर बनाया सस्पेंस, ट्विटर यूजर्स लगा रहे हैं तमाम तरीके के कयास

रोचक

Mahindra Group के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है. महिंद्रा ने 14 सेकेंड का यह वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में महिंद्रा कह रहे हैं, “मैंने जीरो स्कोर किया है लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है.” महिंद्रा ने लिखा है, “क्या ऐसे मौके आते हैं जब आप जीरो स्कोर करने पर गर्व महसूस करते हैं?”

महिंद्रा ने इस वीडियो में साफ तौर पर कुछ भी नहीं कहा है कि वह किस चीज के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन ट्विटर यूजर्स तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि महिंद्रा जीरो कार्बन फुटप्रिंट के बारे में बात कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) जीरो कार्बन एमिशन वाली नई कार लॉन्च कर सकती है. वहीं, कुछ यूजर्स का मानना है आने वाले समय में महिंद्रा ग्रुप नई EV लॉन्च कर सकता है.

एक यूजर ने लिखा है, “यह महिंद्रा के नेट जीरो रोडमैप का टीजर है.” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “इसीलिए मैं आनंद महिंद्रा को फॉलो करता हूं क्योंकि हमेशा कुछ इंटरेस्टिंग चीजें सामने आती हैं. मैं पूरी कहानी जानने के लिए बेचैन हूं.”

कुछ महीने पहले आनंद महिंद्रा ने इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर एक बड़ी घोषणा की थी. आनंद महिंद्रा की कंपनी बहुत जल्द इंडियन मार्केट में तीन इलेक्ट्रिक गाड़ियां लॉन्च कर सकती है. इसलिए उम्मीद की जा रही है कि महिंद्रा का ये लेटेस्ट वीडियो Electric Vehicle की किसी बड़ी प्लानिंग से जुड़ा है. इलेक्ट्रिक गाड़ियां शून्य कार्बन उत्सर्जन करती हैं.