अनुपम खेर ने मां को गिफ्ट में मिली साड़ी ली वापस, एक्टर की मां को आया गुस्सा और कहा- ओए साले… देखे विडियो

मनोरंजन

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वह अपनी मां के साथ भी कई वीडियोज शेयर करते हैं। अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मां से वो साड़ी वापस लेते हैं जो उनके दोस्तों ने उन्हें गिफ्ट की होती है। वीडियो में आप देखेंगे कि अनुपम के साथ वीडियो में उनकी मां दुलारी खेर और भाभी रीमा खेर नजर आ रही हैं। सभी साड़ी को लेकर बात करते हैं। अनुपम खेर की मां कहती हैं जिन्होंने भी साड़ी दी है उन्हें थैंक्यू। भगवान खुश रखे। अनुपम की मां फिर साड़ी को लेकर कहती हैं कि ये मोटी और हैवी है। अनुपम कहते हैं कौन मोटी है? तो वह कहती हैं कि ये साड़ी। अनुपम कहते हैं अच्छा मुझे लगा कि आप अपनी बात कर रही हो। फिर वह कहती हैं कि मैं मोटी नहीं हूं मैं फिट हूं।

मां ने क्या कहा

फिर अनुपम की मां दुलारी कहती हैं कि ये पिक्चर बनाई जिन्होंने उन्होंने दी है क्या मुझे? अनुपम कहते हैं नहीं उन्होंने नहीं दी है। वो भी देंगे। फिर दुलारी कहती हैं वो क्यों देंगे, मेरे बच्चे देंगे मुझे। अनुपम फिर अपनी मां से पूछते हैं कि क्या उन्हें पहले से साड़ी पसंद है? तो वह कहती हैं कि बचपन में था, पर तब पैसे नहीं थे। अनुपम फिर कहते हैं अब पैसे हैं तो? तो वह जवाब देती हैं अब पैसे हैं तो अब उनका साड़ी में इंट्रेस्ट नहीं। अनुपम ने पूछा कि फिर अब किसमें इंट्रेस्ट है? तो वह कहती हैं, पाठ करने में। अनुपम फिर उनकी टांग खींचते हुए कहते हैं तो चलिए जब साड़ी में इंट्रेस्ट नहीं है तो वह साड़ी वापस कर देंगे तो तभी उनकी मां साड़ी खींचती हैं और कहती हैं ओए साले, पहले साड़ी दिया और अब वापस ले जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो शेयर कर लिखा मैसेज

वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, ‘मां और मेरी भाभी रीमा को मेरे दोस्तों ने साड़ियां भेजी। मां को केवल थैंक्यू बोलकर बात खत्म कर देनी चाहिए थी पर ऐसा नहीं हो सकता। दुलारी बहुत से Topics पर चली गई जैसा कि वो आमतौर पर करती हैं पर इस वीडियो के एंड का पार्ट कमाल का है। आपके हंसते-हंसते लोट-पोट होने की संभावना है…एंजॉय।’ अनुपम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे जिसे ना सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों से भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिलहाल अनुपम फिल्म ऊंचाई की शूटिंग में बिजी हैं।