Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के बाद वनराज को तलाक देगी काव्या, गुस्से में तोषू किंजल को दे देगा धक्का

मनोरंजन

नई दिल्ली: फेमस टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. मालविका ने वनराज शाह (Vanraj Shah), तोषू और काव्या को नौकरी से निकालकर शाह परिवार से बदला लिया. वहीं दूसरी तरफ अनुज-अनुपमा की शादी की तैयारियों ने पहले से ही वनराज और बा को परेशान करके रखा हुआ है.

काव्या को लगा शॉक
मालविका ने वनराज और तोषू के अलावा काव्या को भी नौकरी से बाहर निकाल दिया है. इन चीजों का शॉक काव्या (Madalsa) को इस कदर लगा है कि वो पूरी तरह से टूट चुकी है. कमरे में बैठकर काव्या फफक-फफककर रोएगी. इतने में राखी दवे का फोन आएगा. काव्या अपने आपको संभालने की कोशिश करेगी लेकिन राखी को देखते ही वो अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं कर पाएगी. इसके बाद काव्या राखी को बताएगी कि ‘सबकुछ खत्म हो गया है. मेरे पास तो ना घर है, ना नौकरी और ना ही अपना कोई परिवार. ऐसे में समझ में नहीं आ रहा कि क्या करूं किसके पास जाऊं.’

किंजल को तोषू सुनाएगा खरी-खोटी
उधर, किंजल जैसे ही अपने कमरे में आती है तो गुस्से में तिलमिलाया तोषू उस पर बरस पड़ता है. तोषू किंजल से कहता है कि ‘मेरी नौकरी चली गई और चोट लग गई लेकिन तुम्हें उससे कोई मतलब ही नहीं है.’ जवाब में किंजल कहती है कि ‘तुम्हें चोट इतनी ज्यादा लगी नहीं थी और तुम्हारा मूड खराब था इसलिए थोड़ी देर के लिए तुम्हें अकेला छोड़ दिया था.’ तोषू कहता है कि ‘तुम्हें अपना मूड खराब नहीं करना था इसलिए तुम नहीं आईं. मालविका ने मुझे और पापा को नौकरी से निकाला है लेकिन फिर भी तुम उसके साथ बाहर चिल कर रही थीं.’ बातों ही बातों में तोषू इतना ज्यादा गुस्से में आ जाता है कि गलती से किंजल को धक्का लग जाता है और वो बेड पर गिर जाती है. इसके बाद तोषू किंजल से माफी मांगता है और कहता है कि उसने ऐसा जानबूझकर नहीं किया, गलती से हो गया.

राखी दवे के सामने गिड़गिड़ाएगा तोषू

तोषू बेडरूम में बैठकर किसी को मैसेज कर रहा होता है. जैसे ही वो बाहर जाता है तो किंजल की नजर लैपटॉप पर पड़ती है. तब जाकर किंजल को पता चलता है कि तोषू फिर से राखी दवे से नौकरी मांग रहा है. किंजल मन में सोचती है कि तोषू ऐसा कैसे कर सकता है. इसमें बिल्कुल भी Self Respect नहीं है.

काव्या देगी वनराज को तलाक
उधर, काव्या (Kavya) राखी दवे से मिलने जाएगी. राखी दवे काव्या से कहेगी कि ‘मुझे लगता है कि तुम्हें स्टेप ले लेना चाहिए.’ काव्या पूछती है कैसा स्टेप? जवाब में राखी दवे कहती है कि ‘पहले तुम्हें नौकरी के बारे में सोचना चाहिए उसके बाद तलाक के बारे में. तलाक लो और उस पागलखाने से बाहर निकल जाओ.’