Anupama Spoiler Alert: सड़क पर अनुपमा की बेइज्जती करेगा तोषू, मालविका वनराज शाह को दिखाएगी उसकी औकात

मनोरंजन

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा‘ में एक तरफ अनुज और अनुपमा की शादी की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ वनराज शाह के कंगाल होने का वक्त आ गया है. शो में आने वाले एपिसोड में मालविका की एंट्री हो गई है. जिसमें वो तोषू, वनराज और काव्या को सड़क पर लाने का ऐलान करेगी.

बापू जी बा को लौटाएंगे उनके गहने
बापू जी बा के पास जाएंगे और उन्हें उनके सारे गहने सौंप देंगे. बा पूछती हैं कि पैसों का इंतजाम हो गया. जवाब में बापू जी कहते हैं कि हो गया और इसमें तेरे पैसे नहीं लगेंगे. तभी वनराज और काव्या भी ताने कसते हैं. जिस पर बापूजी कहते हैं कि तुम्हारें इन सवालों का जवाब तो है हमारे पास, लेकिन मुझे इनका जवाब देना जरूरी नहीं लगता. इसके बाद बापू जी कहते हैं कि मेरी बेटी की शादी होगी इसी घर में होगी और वो भी धूमधाम से होगी.

अनुज और अनुपमा करेंगे रोमांस
दूसरी तरफ इन चीजों से बेखबर अनुज और अनुपमा एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. अनुज और अनुपमा अलग-अलग पेंटिंग बनाएंगे. जहां पर अनुज अनुपमा और अपने हाथ में पेंटिंग में बुढ़ापे की तरफ इशारा करते हुए एक दूसरे का साथ दिखाता है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा अपनी पेंटिंग में अनुज को भगवान के मंदिर के सामने खड़ा हुआ दिखाती है और इमोशनल हो जाती है.

पाखी को समझाएगा समर
अनुपमा की शादी के फैसले से उसकी बेटी पाखी नाराज है. ऐसे में बड़ा भाई होने के नाते समर पाखी के पास जाएगा और उसे समझाने की कोशिश करेगा. वो उससे कहेगा कि तेरा बड़ा भाई होने के नाते तुझे समझाना मेरा फर्ज था और हक भी. बाकी तेरी मर्जी. ये सब देख किंजल इमोशनल हो जाती है. वो समर से कहती है कि तुम बड़े भाई बनकर अपने बड़े भाई तोषू को भी समझाओ. मुझे उसकी ये हालत नहीं देखी जाती.

अनुपमा को सड़क पर बेइज्जत करेगा तोषू
वहीं, अनुपमा से नाराज तोषू सड़क पर मारपीट करेगा. जैसे ही अनुज और अनुपमा उसे रोकने जाएंगे तो वो दोनों को धक्का दे देगा. तोषू अनुपमा पर बरस पड़ेगा. तोषू कहेगा कि अनुपमा की वजह से उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है. ये सुनकर अनुपमा हैरान रह जाएगी.

मालविका तोषू, वनराज और काव्या को करेगी बाहर
उधर, मालविका की एक बार फिर से शो में धमाकेदार एंट्री हो गई है. वनराज शाह के हाथ से डील निकल गई है और वो तोषू को सुना रहा होता है तभी मालविका शाह हाउस में एंट्री लेगी. वो वनराज से कहेगी पहले मैं वो करती हूं जो यहां करने आई हूं. इसके बाद मालविका एक-एक करते तीन पेपर्स टेबल पर फेंकती है और कहती है कि तुम्हारा, तोषू और ये काव्या का…मैं तुम तीनों को अपनी कंपनी से फायर करती हूं. इसके बाद वो शाह परिवार को जमकर सुनाती है. मालविका कहती है कि मेरे भाई और मेरी होने वाली भाभी को आशीर्वाद नहीं दे सकते थे तो नहीं देते, लेकिन आपकी बद्दुआ आपको ही लगी बा. ये सुनकर बा और वनराज के होश उड़ जाते हैं.