Arjun Tendulkar IPL 2022: सचिन तेंदुलकर के बेटे की यॉर्कर देख दीवाने हुए फैन्स, बोले- मत करो इंतज़ार, टीम में लाओ

खेल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस की टीम को अपने शुरुआती 6 मैच गंवाने पड़े हैं. पांच बार की चैम्पियन टीम को एक जीत का इंतज़ार है. गुरुवार को मुंबई इंडियंस (MI) का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से है, ऐसे में सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर ट्रेंड कर रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाले मैच से पहले अर्जुन तेंदुलकर की एक यॉर्कर सुर्खियों में है. मुंबई इंडियंस ने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें अर्जुन तेंदुलकर प्रैक्टिस के दौरान शानदार यॉर्कर डालते हैं और बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड कर देते हैं.

मुंबई इंडियंस ने अपने पोस्ट में लिखा है कि अगर आपका नाम अर्जुन है, तो आप अपना निशाना नहीं चूक सकते हैं. अर्जुन तेंदुलकर का ये वीडियो एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार वायरल हो रहा है.

इस बीच फैन्स की डिमांड है कि अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-11 में मौका मिलना चाहिए. फैन्स ने लिखा है कि अगर आज के मैच में अर्जुन को नहीं खिलाया गया, तो फैन्स मुंबई इंडियंस को माफ नहीं करेंगे. कुछ फैन्स ने लिखा कि अगर अर्जुन तेंदुलकर खेलते हैं तो एमएस धोनी को ऐसे ही यॉर्कर पर बोल्ड करेंगे.

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर को 30 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. वह पिछले सीजन में भी मुंबई इंडियंस के साथ थे, लेकिन अभी तक कोई मैच नहीं खेल पाए हैं. पिछले मैच में ऐसा लग रहा था कि टीम उन्हें मौका दे सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.