आशा भोसले के बेटे की तबीयत बिगड़ी, दुबई के अस्पताल में एडमिट

मनोरंजन

बॉलीवुड की बेहतरीन गायिकाओं में शुमार आशा भोसले के बेटे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आशा भोसले के बेटे आनंद भोसले की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें दुबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद की तबीयत अचानक बिगड़ी और वो बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। बताया जा रहा है कि जमीन पर गिरने की वजह से उन्हें चोट भी आई। बिगड़ी तबीयत के बाद उन्हें तुरंत दुबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के मुताबिक अब उनकी तबीयत में सुधार है, जिसके बाद उन्हें आईसीयू से निकालकर जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

कुछ दिन पहले की है घटना
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला तुरंत का नहीं बल्कि कुछ दिन पुराना है। बताया जा रहा है कि कुछ वक्त पहले अचानक ही आनंद जमीन पर बेहोश होकर गिर गए थे, और उन्हें अचानक बेहोश होकर गिरते देख सब परेशान हो गए। गिरने की वजह से आनंद को कुछ चोट भी आ गई थीं, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया। जानकारी के मुताबिक फिलहाल आशा भोसले बेटे आनंद के साथ ही हैं और उनकी ख्याल रख रही हैं। हालांकि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि आनंद कब तक अस्पताल में भर्ती रहेंगे।

मुश्किलों से भरी रही आशा की पर्सनल लाइफ
गौरतलब है कि एक ओर जहां आशा भोसले ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बुलंदियों को छुआ तो दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ परेशानियों से भरी रही। आशा भोसले के तीन बच्चे (दो बेटे और एक बेटी) थे। आशा के बड़े बेटे का नाम हेमंत और बेटी का नाम वर्षा था, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। हेमंत की मौत कैंसर से हुई, जबकि बताया जाता है कि वर्षा ने सुसाइड किया था। ऐसे में छोटे बेटे आनंद की तबीयत को लेकर आशा परेशान हैं।