वरमाला के वक्त दूल्हे ने कान में कहा ऐसा, फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन…देखे विडियो

रोचक

Dulha Dulhan Video: सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े वीडियो जमकर देखे और पसंद किए जाते हैं. इन वीडियो में दूल्हा और दुल्हन से जुड़े वीडियो यूजर्स खूब चाव से देखते हैं. अगर वीडियो जयमाला के दौरान का है तो इसे देखने की होड़ सी मच जाती है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मजेदार के साथ-साथ दिल को छूने वाला है.

दूल्हे ने दुल्हन के कान में धीरे से कह दी ऐसी बात
वीडियो ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दिया है. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे देखकर इंटरनेट यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन कुछ ऐसा काम करते हैं, जिसे इंटरनेट यूजर्स बार-बार देखना चाहेंगे. वीडियो देखकर पता चलता है कि विवाह से जुड़ी रस्में पूरी की जा रही हैं. आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे के गले में जयमाला डाल चुकी है. जबकि दूल्हा भी अगले ही पल दुल्हन के गले में जयमाला पहना देता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

जयमाला की रस्म पूरी होने के बाद कुछ ऐसा होता है कि दुल्हन फूट-फूटकर रोने लगती है. दरअसल, दूल्हे ने जयमाला डालने के बाद अपनी दुल्हन के कान में धीरे से कुछ ऐसी बात कही, जिसे सुनकर दुल्हन फूट-फूटकर रो पड़ती है. आप देख सकते हैं कि दूल्हा जयमाला पहनाने के बाद दुल्हन के करीब पहुंचता है धीरे से उसके कान में कहता है, ‘तुमने मेरा सपना सच कर दिया.’ ऐसा सुनते ही दुल्हन के खुशी के मारे आंसू निकल पड़ते हैं. देखें वीडियो-

एक-दूसरे को चूमकर करते हैं प्यार का इजहार
इससे पहले दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को चूमकर अपने प्यार का इजहार भी करते दिखाई देते हैं. वहीं बाद में दूल्हा अपनी दुल्हन को गले लगाता नजर आ रहा है. दूल्हा-दुल्हन का ये दिल छूने वाला वीडियो wedabout नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स दिल वाला इमोजी रिएक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा इंटरनेट यूजर्स वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.