मंगेतर संग शादी रचाएंगी BB एक्स-कंटेस्टेंट Priya Malik, बताया कैसे हुई मुलाकात

मनोरंजन

टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ फेम प्रिया मलिक अपने मंगेतर करण बख्शी संग इस साल शादी रचाने जा रही हैं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी है. साल 2019 में दोनों ने सीक्रेट सगाई की थी. दोनों ही अब अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहते हैं. इस साल दोनों ही शादी के बंधन में बंधेंगे. प्रिया का कहना है कि शादी की प्लानिंग अभी चल रही है.

प्रिया मलिक ने कहा, “हम दोनों ही इस साल शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं. अभी हम दोनों साथ रह रहे हैं. शायद अक्टूबर के महीने में हम दोनों सात फेरे लेंगे. हम नहीं चाहते कि कोई भी वायरस हमारी शादी खराब करे. हम कोई भी वर्चुअल सेलिब्रेशन नहीं करने वाले हैं. न ही हम यह होते देखना चाहते हैं. हम एक इन्टिमेट वेडिंग करेंगे, जिसमें केवल परिवार और दोस्त शामिल रहेंगे.”

प्रिया मलिक और करण बख्शी की मुलाकात लिफ्ट में हुई थी, जहां से दोनों के बीच बातचीत बढ़ी. इसके बाद दोस्ती हुई और बाद में कंपैनियनशिप. प्रिया मलिक कहती हैं कि करण मेरी लाइफ में काफी बदलाव लेकर आए हैं. लोग मुझे कहते हैं कि मैं बहुत शांत हो गई हूं. मैं कहती हूं कि शायद यही प्यार है. प्यार में वह हील करने की ताकत होती है. मैं पहले बहुत जल्दी गुस्सा हो जाती थी, लेकिन अब मैं पहाड़ों पर जाती हूं. मेरी लाइफ में करण आए, यह सबसे बेस्ट चीज हुई है. मैं करण से बहुत प्यार करती हूं.

प्रिया मलिक ने करण संग अपने रिलेशनशिप को काफी प्राइवेट रखा हुआ था. जब दोनों ने सगाई की, तब जाकर इनकी डेटिंग के बारे में पता चला. प्रिया मलिक कहती हैं कि मैं भारत वापस आई और मुझे प्यार मिला, इससे मुझ पर काफी फर्क पड़ा है. मैं दोबारा शादी के सपने नहीं देख रही थी. जब मैं प्यार में आने का सोच ही रही थी, तभी मेरे साथ यह हुआ जो कि बहुत खूबसूरत है मेरे लिए.