प्रेमिका के पति से FB पर लड़की बनकर की दोस्ती, मिलने बुलाया और मार दी गोली

राष्ट्रीय

झारखंड के धनबाद में पान मसाला कारोबारी मुकेश पंडित की 26 मार्च को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने अहम खुलासा किया है. धनबाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुकेश की पत्नी नीलम देवी और उसके प्रेमी उज्जवल शर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि उज्जवल की निशानदेही पर मुकेश का मोबाइल और पिस्टल बरामद कर ली है. पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने गुनाह भी स्वीकार कर लिया है.

एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि मुकेश पंडित के घर के पास ही उज्जवल शर्मा का घर था. उज्जवल शर्मा मुकेश की दुकान में काम करता था. इससे उज्जवल शर्मा का मुकेश के घर आना जाना शुरू हो गया. इसी दौरान उज्ज्वल का प्रेम प्रसंग मुकेश की पत्नी के साथ शुरू हो गया. दोनों मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाना चाहते थे. इसलिए मुकेश की पत्नी और उज्जवल ने मिलकर साजिश रची और उसकी हत्या कर दी.

हत्या को अंजाम तक पहुंचाने के लिए उज्ज्वल शर्मा ने लड़की के नाम से फेसबुक अकाउंट बनाया. फेसबुक अकाउंट बनाकर मैसेंजर के जरिए मुकेश से दोस्ती की. दोस्ती बढ़ने के बाद उज्ज्वल मैसेंजर के जरिए मुकेश से बातचीत करने लगा. 25 मार्च की रात मैसेंजर से बातचीत के दौरान ही उज्ज्वल ने मुकेश को मिलने के लिए दामोदरपुर फुटबॉल ग्राउंड बुलाया और मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी.