बेटे के जन्म से एक दिन पहले तक काम कर रही थीं Bharti Singh, फैंस बोले-Rockstar

मनोरंजन

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर खुशियों ने दस्तक दी है. भारती के घर एक लिटिल प्रिंस का जन्म हुआ है. भारती और हर्ष बेटे के जन्म से बेहद खुश हैं. कपल के फैंस भी इस गुड न्यूज के सामने आने के बाद से खुशी से झूम रहे हैं. भारती की डिलीवरी के बाद कॉमेडियन का एक वीडियो खास वजह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर छाया भारती का वीडियो

भारती ने अपने बेटे को संडे को जन्म दिया है और सोशल मीडिया पर वायरल कॉमेडियन का वीडियो शनिवार का है. यानी भारती की डिलीवरी से एक दिन पहले का. वीडियो में भारती अपने लविंग हसबेंड हर्ष लिंबाचिया को पकड़े हुए नजर आ रही हैं. भारती हर्ष से कहती हैं- कब होगा बच्चा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


डिलीवरी से एक दिन पहले तक काम कर रही थीं भारती

काम के लिए भारती सिंह के डेडिकेशन के फैंस कायल हो रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेटे को जन्म देने से एक दिन पहले तक भारती सिंह सुपर एक्टिव थीं और काम कर रही थीं. भारती की हिम्मत और हौसले की फैंस जमकर सराहना कर रहे हैं.

फैंस हुए भारती के दीवाने

भारती के वायरल वीडियो पर एक फैन ने उनकी तारीफ में लिखा- भारती बहुत इंस्पायरिंग है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- भारती असली रॉकस्टार है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- वे बहुत स्ट्रॉन्ग है.

भारती और हर्ष ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर करके फैंस के साथ बेटे होने की गुड न्यूज शेयर की थी. हर कोई भारती और हर्ष के नन्हे बेबी की एक झलक पाने के लिए बेकरार है. हम भी इस खुशी के मौके पर कपल को ढेर सारी बधाइयां देते हैं.