प्रेग्नेंसी के दौरान भारती करेंगी होस्टिंग, कहा सबकी सोच बदलना चाहती हूं…विडियो

मनोरंजन

अपने मजाकिया अंदाज से सबको हंसाने वाली भारती सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है. टीवी पर आ रहे नए शो हुनरबाज को भारती अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ होस्ट करने जा रही हैं. इस शो के जरिए कॉमेडियन भारती सिंह पहली प्रेग्नेंट होस्ट बनेंगी. आइये जानते है कैसे.

भारती नए रियलिटी शो हुनरबाज की शान को होस्ट करेंगी, साथ ही वह इस वक्त प्रेग्नेंट भी हैं, लेकिन इस चीज को उन्होंने प्राउड मूमेंट बताया है. कहा कि मैं पहली प्रेग्नेंट होस्ट बनने जा रही हूं. हालांकि हम तीन लोग शो को होस्ट करेंगे लेकिन चैनल सिर्फ दो लोगों को ही पेमेंट देगा.

कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारती को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए बीटीएस वीडियो में दिखाया कि कैसे भारती अपनी प्रेगनेंसी के बाद भी शूटिंग के लिए तैयार हो गईं. इसमें दिखाया गया है कि भारती अपना मेकअप करवा रही हैं और इस बारे में बात कर रही हैं कि कैसे परिवार के सदस्यों ने उन्हें प्रेगनेंसी के दौरान काम करने के लिए बधाई देने के बजाय डरा दिया. भारती ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने उन्हें शो के दौरान फिसलने से बचने के लिए कहा है.

वीडियो में भारती ने कहा, मैं पहले दिन शूटिंग करने जा रही हूं, डर लग रहा है लेकिन पूरा स्टाफ साथ में है तो डरने की कोई बात नहीं है. मम्मी ने मुझे बहुत डराया है, लेकिन मैं सबकी सोच बदलना चाहती हूं. कि अगर तुम प्रेग्नेंट हो तो घर में बैठो लेकिन अब वो जमाने गए. वहीं हर्ष लिम्बाचिया का कहना है कि डर लग रहा हैं लेकिन पहला दिन खत्म होने के साथ-साथ डर भी कम हो जाएगा.