बिग बॉस में फिर होगा टिकट-टू-फिनाले टास्क, आपस में भिड़ीं Rashami-Devoleena

मनोरंजन

बिग बॉस 15 में एक बार फिर टिकट-टू-फिनाले जीतने की जंग शुरू हो गई है. लेकिन इस बार टास्क में एक बड़ा ट्विस्ट है. अब घरवाले नहीं, बल्कि राजीव अदातिया यह तय करेंगे कि किसे टिकट-टू-फिनाले दिए जाना चाहिए. हालांकि, नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स को टिकट-टू-फिनाले जीतने के लिए एक टास्क परफॉर्म करना होगा, जिसकी झलक शो के नए प्रोमो में दिखाई गई है.

राजीव अदातिया के पास यह पावर है कि वो नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स में से किन्हीं तीन लोगों को टिकट-टू-फिनाले टास्क परफॉर्म करने के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं. राजीव ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए नॉन वीआईपी में से निशांत, तेजस्वी और रश्मि को दावेदार बनाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टिकट-टू-फिनाले टास्क में एक बार फिर से बेस्ट फ्रेंड्स रश्मि देसाई और देवोलीना आपस में भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि टास्क में दावेदार बने घरवालों को बारी-बारी से अपनी पोजिशन बचे हुए नॉन वीआईपी के साथ चेंज करनी है. रश्मि देवोलीना से कहती हैं कि मैं तझे बुलाउंगी, अगर तेरा इरादा बदलता है तो मुझे बता देना, रश्मि की बात पर देवोलीना सहमति जताती हैं. लेकिन जब देवोलीना के शिफ्ट करने की बारी आती है तो वो रश्मि की जगह अभिजीत को अपनी सीट देती हैं. .

टास्क में देवोलीना रश्मि का भरोसा तोड़ देती हैं, जिसके बाद रश्मि गुस्से में देवोलीना पर भड़कने लगती हैं और फिर देखते ही देखते दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. अब टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतकर कौन सा घरवाला वीआईपी जोन में एंट्री करेगा, ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इतना तो तय है कि इस टास्क में घर में खूब धमाल मचने वाला है.