अरबपति ने 150 खूबसूरत लड़कियों संग स्विमिंग पूल में मनाया बर्थडे!

राष्ट्रीय

ऑस्ट्रेलियाई टोबैको बिजनेस टायकून ट्रैवर्स बेयोन अपनी वाइल्ड पार्टीज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. जन्मदिन के मौके पर वह एक पूल में 150 लड़कियों संग एन्जॉय करते नजर आए. ट्रैवर्स मशहूर एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के फाउंडर ह्यू हेफनर की तर्ज पर खुद को The Candyman कहते हैं.

अरबपति ट्रैवर्स बेयोन शादीशुदा, एक पिता, टोबैको बिजनेस टायकून से इतर लग्जरी लाइफ जीने वाले और वाइल्ड पार्टीज करने वाले शख्स हैं. सोशल मीडिया पर वो अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और गर्लफ्रेंड्स के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं.


हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने आलीशान महल में एक पूल पार्टी ऑर्गनाइज की, जिसमें वो अपनी तमाम महिला दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए. ट्रैवर्स बेयोन ने बताया कि पार्टी सुबह से शुरू होकर देर रात तक चलती रही. इस बर्थडे पार्टी में उनकी पत्नी, बेटी और बेटा भी शामिल हुए. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने 19 मार्च को ये पार्टी आयोजित की थी.

ऐसी पार्टी क्यों ऑर्गनाइज की? इसके जवाब में ट्रैवर्स ने डेली स्टार से कहा कि मुझे पार्टी करना पसंद है, ताकि लोग अच्छे से एन्जॉय कर सकें और सबसे अच्छा अनुभव लेकर जाएं यही चाहत है. मेहमानों को हम निराश नहीं करते हैं. बकौल ट्रैवर्स मेरी पार्टियों को लेकर लोगों में गलत धारणाएं भी हैं.

बता दें कि Polygamy (बहुपत्नी) रिलेशन में रहने वाले ट्रैवर्स के इंस्टाग्राम पर करीब 3 लाख फॉलोअर्स हैं. जबकि उनके Candy Shop Mansion पेज पर 8 लाख के करीब फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.