cg breaking : भरी दोपहर दिनदहाड़े गोल बाजार में तीन आरोपियों ने ज्वेलरी दुकान में घुसकर दुकानदार को मारी गोली

क्षेत्रीय

बिलासपुर : शहर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने गुरुवार दोपहर एक ज्वैलर को गोली मार दिया। बदमाश दुकान में कस्टमर बनकर पहुंचे थे।

गोली ज्वैलर की कमर में लगी है। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया। सूचना मिलने पर IG, SP सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक गोड़पारा स्थित लकड़ी टाल के सामने शनिचरी के पुराना मुन्नू स्कूल के पास दीपक ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। दोपहर करीब 2.30 बजे एक बाइक पर तीन बदमाश आए। दुकान में घुसकर ज्वैलरी दिखाने के लिए कहा। दीपक उन्हें गहने निकाल कर दिखा रहा था, तभी एक बदमाश ने कट्‌टा निकाल कर तान दिया।

बताया जा रहा है कि दीपक ने बीच बचाव किया। इसी झूमाझटकी में एक बदमाश ने गोली चला दी । गोली दीपक की कमर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। इस पर बदमाश सारी ज्वैलरी समेटकर भागने लगे, लेकिन तभी आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने भाग रहे एक बदमाश को कट्‌टे सहित पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। लोगों ने बदमाश की पिटाई कर उसे बांध दिया और पुलिस को सूचना दी। घायल को अपोलो अस्पताल रिफर किया गया है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। फिलहाल गोली चलाने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी दोनों का भी पता लगा रहे हैं।