छत्तीसगढ़ : शराब के नशे में धुत्त बेटे ने किया मां का रेप, आक्रोशित ग्रामीणों ने की तत्काल फांसी देने की मांग

क्षेत्रीय

छत्तीसगढ़ की राजधानी से लगे खरोरा थाना क्षेत्र में एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जिसे 9 महीने तक कोख में रखा, पैदा किया और फिर संघर्षों से साथ पाला-पोसा। बड़ा होकर उसने ही ऐसा गंदा काम किया कि समाज शर्मशार हो गया। नशे में धुत्त बेटे ने अपने ही मां की इज्जत लूट ली। मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाले इस घटना से पूरा गांव उद्वेलित है। मां ने दुष्कर्मी बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

खरोरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 अप्रैल की रात ग्राम कोसरंगी में रहने वाला युवक शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा। घर पर उसकी मां थी। उसकी बहनें पड़ोस में गई हुई थीं। नशे में मदहोश युवक की मां पर ही नीयत बिगड़ गई। पहले तो मां को कुछ समझ में नहीं आया कि बेटा करना क्या चाहता है, लेकिन जब वह हद पार करने लगा तब महिला ने ‘मां’ होने की दुहाई दी। अपनी कोख पर नौ महीने पालने की बात याद दिलाई, लेकिन नशे में धुत्त बेटे ने एक न सुनी और अपनी मां से ही दुष्कर्म किया।

थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने बताया कि 22 अप्रैल को महिला ने खरोरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इधर मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाले इस घटना ने गांव के लोगों को उद्वेलित कर दिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने नराधम युवक को तत्काल फांसी देने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि इस अपराध पर सख्त सजा देने से ही समाज में सही संदेश जाएगा।