Chhattisgarh News: नक्सलियों ने बाजार में खरीददारी करने गए असिस्टेंट कॉन्स्टेबल की गला रेतकर की हत्या

क्षेत्रीय

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने खूनी वारदात को अंजाम दिया है. यहां के मिरतुर थाना के पास में लगे एक साप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने सहायक आरक्षक की गला रेत कर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि सहायक आरक्षक गोपाल कड़ती साप्ताहिक बाजार में पहुंचे हुए थे, इस दौरान नक्सलियों के स्मॉल एक्शन की टीम ने सादे कपड़े में आकर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली मौके से भाग निकले. वहीं घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

बीजापुर के एसपी कमलोचन कश्यप ने बताया कि गोपाल कड़ती मिरतुर पुलिस थाना में तैनात थे और संतरी की ड्यूटी करने के बाद रविवार को साप्ताहिक बाजार में गए हुए थे. इसी दौरान नक्सलियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, एसपी ने बताया कि इस घटना को नक्सलियों के एक छोटे दल ने अंजाम दिया है. इधर पुलिस की एक टीम हमलावरों की तलाश के लिए लगातार इलाके में सर्चिंग अभियान भी चला रही है.

अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

एसपी कमलोचन कश्यप ने बताया कि मृतक सहायक आरक्षक गोपाल कड़ती मिरतुर गांव का ही रहने वाला थे और बाजार जाते वक्त वह सादे कपड़े में थे. उन्होंने बताया कि जब गोपाल कड़ती पर हमला हुआ तो उसके पास हथियार नहीं थे. फिलहाल अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज जांच की जा रही है.