मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य की रायपुर में सगाई, जाने कौन है सीएम की होने वाली बहू

क्षेत्रीय

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल जल्द विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। चैतन्य की मंगलवार को रायपुर में सगाई संपन्न हो गई। सगाई कार्यक्रम रायपुर के एक निजी होटल ललित महल में आयोजित किया गया। चैतन्य की सगाई रायपुर की ही रहने वाली ख्याति वर्मा के साथ हुई है। सगाई कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल के परिवार के साथ करीबी मित्रों और नेताओं की मौजूदगी रही।

Chaitanya Baghel

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम भूपेश बघेल की बहू बनने जा रही ख्याति वर्मा मूल रूप से भाटापारा की रहने वाली हैं। दोनों की शादी की तारीख का ऐलान फिलहाल नहीं हुआ है। लेकिन चर्चा है कि सबकुछ ठीक रहा तो आगामी महीनों में इनकी शादी होगी।

Chaitanya Baghel

कौन हैं ख्याति वर्मा?

ख्याति वर्मा के पिता का नाम सुशील वर्मा है, जिनका निधन हो चुका है। ख्याति की माता का नाम भावना वर्मा है। ख्याती वर्मा के एक भाई हर्षित वर्मा हैं। हर्षित वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं। ख्याती वर्मा ने बीकॉम के बाद एमबीए की पढ़ाई की है। इस समय वे एक इंटरनेशनल प्राइवेट बैंक में बड़े पद पर काम कर रही हैं।

Chaitanya Baghel

करीबी लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक ख्याती वर्मा का परिवार एक कृषक परिवार है। उनका परिवार किसानी के साथ ही समाजिक गतिविधियों से भी जुड़ा हुआ है। ख्याति के परिवार की कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है।