बॉलीवुड की बेबाक और धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का धाकड़ ट्रेलर रिलीज, देंखे

मनोरंजन

Kangana Ranaut Film Dhaakad Trailer Release: एजेंट अग्नि की धाकड़ एंट्री हो चुकी है… आपने सही सुना. बॉलीवुड की बेबाक और धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का धाकड़ ट्रेलर रिलीज हो गया है. फुलऑन एक्शन और थ्रिल से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर कंगना रनौत के फैंस के लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गया है.

‘धाकड़’ कंगना ने दिखाया दमखम

धाकड़ के साथ कंगना रनौत ने अपना दमखम भी दिखा दिया है. कंगना ने बता दिया कि ऐसा कोई रोल नहीं बना जो वो नहीं कर सकती हों. फिल्म के ट्रेलर में बॉलीवुड क्वीन कंगना का Badass अवतार देखने को मिलेगा. Razneesh Razy Ghai के निर्देशन में बनी फिल्म धाकड़ में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता लीड रोल में नजर आएंगे. देखें ट्रेलरः

मूवी में कंगना एजेंट अग्नि का रोल प्ले कर रही हैं जो कि हाईली ट्रेंड और डेडली फील्ड एजेंट है. एजेंट अग्नि के रोल के लिए कंगना ने 3 महीने की ट्रेनिंग ली. धाकड़ में कंगना और अर्जुन रामपाल आमने सामने होंगे. अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के रोल में दिखेंगे जो कि इंटरनेशनल ह्यूमन और आर्म्स ट्रैफिकर है. वो पिछले 10 सालों से रडार में है.

धाकड़ का हिट होना जरूरी

कंगना रनौत की पिछली रिलीज थलाइवी थी. मूवी को लोगों का ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था. थलाइवी से पहले आई कंगना की पंगा और जजमेंटल है क्या भी खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ऐसे में कंगना की अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. धाकड़ इस साल 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद कंगना की तेजस पाइपलाइन में है. कंगना के प्रोडक्शन में बनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू भी जल्द रिलीज होगी.

आपको कैसा लगा कंगना का फिल्म धाकड़ का ट्रेलर?