Twitter के बिकते ही खुशी से यूं झूम उठे Donald Trump! वायरल हुआ पुराना वीडियो, लोग यूं ले रहे मजे

अंतरराष्ट्रीय रोचक

टेस्ला मोटर्स के CEO एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बन गए हैं. उन्होंने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर (भारतीय मुद्रा में 3369 अरब से ज्यादा) में खरीद लिया है. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ट्विटर के बिकने के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर वापसी करेंगे. लेकिन ट्रम्प ने साफ कह दिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह अब दोबारा ट्विटर पर नहीं लौटेंगे. बता दें कि ट्विटर ने उन्हें हमेशा के लिए बैन कर दिया था. इस बीच, ट्विटर पर ट्रम्प का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक बॉलीवुड फिल्म के सुपरहिट गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि गाने में एक्टर के चेहरे की जगह ट्रम्प का चेहरा फिट करके इस वीडियो को बनाया गया है. लेकिन लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. तो आप भी देखिए ये वीडियो और एन्जॉय कीजिए.

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म बाजीराव-मस्तानी तो आपको याद होगी. इसमें कई जबरदस्त गाने थे. जिसमें से एक था ‘मल्हारी.’ इस गाने में बाजीराव सैनिकों के साथ जीत का जश्न मनाते हुए नजर आए थे. अब इसी गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह के चेहरे की जगह पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का चेहरा फिट कर दिया गया है. यह वीडियो पुराना है, लेकिन इंटरनेट की पब्लिक इसे खूब एन्जॉय कर रही है.

ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘आखिरकार ट्विटर इंक ने अरबपति एलन मस्क को 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर बेच ही दिया. अब इस खबर को सुनने के बाद पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प कुछ इस तरह से एन्जॉय कर रहे हैं.’ कुछ ही घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 72 हजार बार देखा जा चुका है. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.