शराब के नशे में धुत युवक ने रेत दिया पत्नी का गला

क्षेत्रीय

छत्तीसगढ़ के कोरबा में शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपनी पत्नी का गला रेत दिया। आरोपी ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी से घर चलने के लिए कह रहा था, लेकिन परिजन तैयार नहीं थे। इस पर आरोपी ने पत्नी से मारपीट की और हंसिए से हमला कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की कोबरा टीम ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात के बाद आरोपी पति फरार है।

जानकारी के मुताबिक, बांगो थाना क्षेत्र में जलके अंचायत के खुतारपारा निवासी सुषमा बाई अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर मायके चली आई थी। इसी दौरान देर रात उसका पति अशोक अघरिया शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंच गया और सुषमा से घर चलने के लिए कहने लगा। इस पर सुषमा ने मना किया, लेकिन अशोक नहीं माना और विवाद करना शुरू कर दिया। बात इतनी बढ़ी की वहीं पास में रखे हंसिए से पत्नी पर वार कर दिया।

हंसिया सुषर्मा के गले में लगा और खून की धार फूट पड़ी। वह लड़खड़ाकर जमीन पर गिरी तो मौका देख अशोक वहां से भाग निकला। इसके बाद परिजनों ने सुषमा के गले में कपड़ा बांधा और पुलिस को सूचना दी। फिर ERV टीम का स्टाफ सुषमा को इलाज के लिए 65 KM दूर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई। वहीं अभी तक उसके पति अशोक अघरिया का कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सुषमा के पिता श्यामलाल पिता ने बताया कि उनका दमाद आए दिन शराब के नशे में धुत होकर आता और पत्नी से मारपीट करता था। उसकी जान को खतरा था। इसलिए सुषमा को मायके ले आए। कुछ दिन पहले भी अशोक उसे लेने आया था, पर उसकी हरकतों को देख सुषमा को ले जाने से मना कर दिया। इस बात से नाराज अशोक अगरिया शराब के नशे में आया और सुषमा पर हमला कर दिया।

 

 

लॉन्च होने जा रही भारत की लेटेस्ट सबमरीन, समंदर का सीना चीरकर दुश्मन को करेगी खाक