दुर्ग : मोबाइल लूटने के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्षेत्रीय

दुर्ग पुलिस ने मोबाइल लूटने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस को इन आरोपियों काफी दिनों से तलाश थी। आरोपियों के पास से लूट का मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल जब्त किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने इस तरह की और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि नेहरू नगर पश्चिम निवासी दिनेश चंद (42) के साथ मोबाइल लूट की वारदात हुई थी। उसने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि वह 6 फरवरी को नेहरू नगर चौराहा के पास जूस की दुकान से अपने घर की ओर पैदल जा रहा था। शाम करीब 7.50 के आसपास वह जैसे सुराज हास्पिटल गुरुद्वारा के पास पहुंचा पीछे की तरफ से बाइक में सवार तीन लोग आए। उन्होंने रोका और उससे मारपीट कर मोबाइल को लूट कर भाग गए।

इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि छावनी थाना क्षेत्र के कैंप दो वैकुंठ धाम में रहने वाले आकाश बंजारे (24), समीर खान (19 ) निवासी कैंप – 2 शारदा पारा छावनी चोरी का मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे थे। पुलिस ने तुरंत उन्हें पकड़ा और पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने सागर नामक लड़के के साथ मिलकर मोबाइल लूट करना स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि लूटे गये मोबाइल को उन्होंने बैकुंठ धाम छावनी के लड़के के पास बेचा है।

 

 

नरेंद्र मोदी या मनमोहन सिंह, 8 सालों में किसने बनवाए ज्‍यादा केंद्रीय विद्यालय? RTI से मिला ये जवाब