दुर्ग : पेंट्रोलिंग टीम के लिए निकली पुलिस टीम के साथ बदमाशों ने की मारपीट

क्षेत्रीय

छत्तीसगढ के दुर्ग जिले में बदमाशों ने पुलिसवाले के साथ मारपीट की है। बताया गया है कि पेंट्रोलिंग टीम किसी इलाके में मारपीट होने की सूचना पर मौके पर गई थी। उसी टीम में आरक्षक शामिल था। आरक्षक ने बदमाशों को मारपीट करने से मना किया था। इसी बात पर आरोपियों ने पुलिसवाले पर हमला कर दिया। मामला नेवई थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात को गश्त करने वाले पुलिस पेट्रोलिंग टीम को यह सूचना मिली की रिसाली में कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। उनके पास हथियार भी है, कोई बड़ी वारदात हो सकती है। इसी सूचना पर पुलिस टीम मौके पर गई थी। इसी टीम में आरक्षक आनंद भास्कर भी शामिल थे। आनंद नेवई थाने में पदस्थ हैं।

बताया गया है कि पुलिस टीम जैसे ही मौके पर पहुंची। बदमाश भी हैरान रह गए थे। इसके बाद आनंद ने बदमाशों को रोकना चाहा तो रुद्र प्रताप सिंह(21) और सौरभ शर्मा (23) ने पहले तलवार दिखाकर धमकाया। इसके बाद आनंद पर हमला कर दिया और उससे मारपीट की गई। जबकि पहले मौजूद लड़के वहां से भाग गए थे।

इधर, मारपीट करन वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आनंद भास्कर ने नेवई थाने में ही इस मामले की शिकायत की थी। जिसके बाद रुद्र और सौरभ के खिलाफ धारा 186,294,353,506 के तहत केस दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।