BJP MLA को किसान नेता ने मंच पर जड़ दिया थप्पड़, देखिए फिर क्या हुआ…विडियो

राष्ट्रीय

उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को एक जनसभा में कथित किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर थप्पड़ जड़ दिया. उनको थप्‍पड़ मारने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. समाजवादी पार्टी की ओर से भी इस वीडियो को शेयर किया गया है.

हालांकि घटना के बाद एक और वीडियो सामने आया है जिसमें थप्पड़ मारने वाले किसान नेता कह रहे हैं कि उन्होंने मारा नहीं था, बल्कि प्यार से पूछा था कि क्या हुआ. क्योंकि विधायक सिर झुकाए बैठे हुए थे.

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ट्विटर अकाउंट से ये वीडियो ट्वीट किया गया है. जिसमें लिखा गया है कि किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है.

क्‍या है वायरल वीडियो में

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ट्विटर से जो ये वीडियो जारी हुआ है. वह 21 सेकेंड का है. इसमें बीजेपी के उन्‍नाव सदर से विधायक पंकज गुप्‍ता मंच पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. तभी एक हरी और सफेद टोपी लगाकर बुजुर्ग मंच पर आता हुआ दिखता है. उसके हाथ में एक लाठी भी दिख रही है, जब विधायक पंकज गुप्‍ता को लगता है कि बुजुर्ग पास आ गए हैं. इसके बाद वह थोड़ा आगे हो जाते हैं, बुजुर्ग इसी दौरान तपाक से उनके चेहरे पर थप्‍पड़ जड़ देता है.

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ट्विटर अकाउंट इसी वीडियो कोट रीट्वीट करते हुए आगे लिखा है कि चुनाव आचार संहिता लगने दीजिये ,भाजपा के नेता ,मंत्री ,विधायक ,सांसद गांवों कस्बों में वोट मांगने के लिए घुस नहीं पाएंगे, जनता का गुस्सा अंडर करंट की तरह दौड़ रहा है. जनता किस कदर परेशान और गुस्से में है इसका अंदाजा भी शायद भाजपा के शीर्ष नेता नहीं लगा पा रहे हैं.

बीजेपी विधायक की क्‍या थी प्रतिक्रिया

जब विधायक पंकज गुप्‍ता को थप्‍पड़ कथित किसान नेता थप्‍पड़ मार देता है तो वह कहते हैं क्‍या हुआ है. लेकिन आसपास मौजूद लोग इस कथित किसान नेता को नीचे उतार देते हैं. हालांकि ये किसान नेता कौन हैं, अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है

किसान नेता बोले मारा नहीं था

हालांकि घटना के बाद का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में किसान नेता का कहना है कि उन्होंने टीप नहीं मारी, इस तरह तो वो पचासों बार विधायक पंकज गुप्ता को थपकी दे चुके हैं. टीप मारने की बात पर किसान नेता ने कहा कि मैं मंच पर गया और पंकज गुप्ता जोकि सिर झुकाए हुए थे तो प्यार से पूछ रहा था कि क्या हुआ? क्यों सिर झुका कर बैठे हुए हो. किसान नेता और ख़ुद विधायक भी इस वायरल वीडियो में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.