ग्रैमी अवॉर्ड विजेता रिकी केज जानना चाहते हैं पीएम मोदी की एंटी-एजिंग का सीक्रेट, ट्वीट कर पूछा क्यों नहीं बढ़ रही उम्र?

राष्ट्रीय

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता भारतीय म्यूजिक कंपोजर रिकी केज पीएम मोदी की एंटी-एजिंग का सीक्रेट जानना चाहते हैं। रिकी केज ने हाल ही में अपना दूसरा ग्रैमी अवॉर्ड जीता था जिसको लेकर पीएम मोदी ने उनकी तारीफ भी की थी।

रिकी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ग्रैमी ट्रॉफी के साथ अपनी और पीएम मोदी की दो तस्वीरें पोस्ट कीं। जहां पहली इमेज 2015 की थी, जब रिकी ने अपना पहला ग्रैमी अवॉर्ड जीता था, तो वहीं दूसरी तस्वीर उनकी हालिया मुलाकात की थी।

तस्वीरों के साथ ट्वीट में, दिग्गज संगीतकार ने तुलना की कि कैसे पिछले सात वर्षों में वे अपने बालों और दाढ़ी के साथ बहुत अधिक उम्र के दिख रहे हैं जबकि पीएम वैसे ही बने हुए हैं।

उन्होंने लिखा, “7 इयर चैलेंज!! तस्वीर 1: 2015 जब मैंने अपना पहला ग्रैमी जीता था। तस्वीर 2: 2022 जब मैंने दूसरा ग्रैमी जीता था। माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी बिल्कुल वैसे ही दिखते हैं .. लेकिन मेरी उम्र बहुत अधिक दिख रही है: -) हाहाहा। आपका सीक्रेट क्या है सर?? @PMOIndia।”

ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार रिकी केज ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। केज ने हाल ही में सर्वश्रेष्ठ नयी एल्बम श्रेणी में ‘डिवाइन टाइड्स’ के लिए दूसरा ग्रैमी पुरस्कार जीता है।

संगीतकार ने मशहूर ब्रिटिश रॉक बैंड ‘द पुलिस’ के ड्रमर स्टीवर्ट कोपलैंड के साथ पुरस्कार साझा किया। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘रिकी केज आपसे मिलकर खुशी हुई। संगीत के प्रति आपका जुनून और उत्साह लगातार मजबूत हो रहा है। आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं।’’