दादा-दादी का झगड़ा हुआ और थाने तक पहुँच गया, अब समझौता देखिए, अपनी हंसी नही रोक पायेगे आप…देंखे विडियो

रोचक

अक्सर थाने में पुलिस के रवैये को लेकर ऐसी खबरें आती रहती हैं जिससे लोगों के बीच पुलिस की अलग ही छवि बन जाती है. कई बार ऐसे भी आरोप लगते रहे हैं कि थाने में पुलिस ने फरियाद नहीं सुनी या शिकायत पर समय से कार्रवाई नहीं हुई. लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो अलग है. गोंडा की पुलिस ने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर आप खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे.

बुजुर्ग के बीच झगड़े को पुलिस ने सुलझाया
पुलिसकर्मी बुजुर्ग जोड़े को मोतीचूर का लड्डू खिलाने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी को लड्डू खिलाते वक्त टिप्पणी करने से नहीं कतराता. वह कहता है कि जब उसने उसे लड्डू खिलाया तो वह उसका हाथ काटने की कोशिश कर रही थी.

उन्हें यह टिप्पणी करते देख आस-पास के पुलिस वाले हंस पड़े. दिल छू लेने वाला यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. यह घटना यूपी के शहर गोंडा के कटरा बाजार की है.

बाद में बुजुर्ग कपल ने एक-दूसरे को खिलाई मिठाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, झगड़े के बाद पुलिस स्टेशन पहुंचे बुजुर्ग जोड़े को समझाने के लिए गोंडा पुलिस के अधिकारियों ने अथक प्रयास किए. उन्हें समझाया और दोनों के बीच सुलह करवाई. गोंडा पुलिस के एसपी संतोष मिश्रा ने उनके विवाद को सुलझाने में कामयाबी हासिल की और जोड़े को एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर घटना को समाप्त कर दिया.