पैरेंट बनकर कैसा लग रहा है? Priyanka Chopra ने पहली बार शेयर किया एक्सपीरियंस

मनोरंजन

प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस ने जनवरी में सरोगेसी के जर‍िए अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं. प्र‍ियंका ने सोशल मीड‍िया पर बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की थी. मां बनने के बाद से प्र‍ियंका वर्कफ्रंट से दूर नजर आई हैं. लाज‍िमी है प्र‍ियंका और न‍िक अपनी बेटी के साथ वक्त ब‍िताने में मशगूल हैं. अब पहली बार प्र‍ियंका ने पेरेंट बनने के अपने अनुभव पर बात की है.

यूट्यूबर, कॉमेड‍ियन और एक्ट्रेस लिली सिंह से बातचीत में प्र‍ियंका ने मां बनने के अपने एक्सपीर‍ियंस को शेयर किया है. प्र‍ियंका ने कहा- ‘नए पेरेंट के तौर पर अभी मैं सिर्फ ये सोचती रहती हूं क‍ि मैं अपने बच्चे पर कभी अपनी ख्वाह‍िशें, डर या मेरी परवर‍िश नहीं थोपूंगी.

मैंने हमेशा ये माना है क‍ि बच्चे आपके जर‍िए आते हैं ना क‍ि आपसे आते हैं. ऐसा कुछ नहीं है क‍ि ये मेरा ही बच्चा है और मैं ही इसे आकार दूंगी. वे आपके जर‍िए किसी मकसद से आते हैं और अपनी जिंदगी खुद बनाते हैं. इस एहसास से मुझे बहुत मदद मिली. मेरे पेरेंट्स भी एक तरीके से नॉन-जजमेंटल थे.’

प्र‍ियंका, डॉ. मधु चोपड़ा और डॉ. अशोक चोपड़ा की बेटी हैं. उनके पापा अशोक चोपड़ा अब इस दुन‍िया में नहीं हैं, पर प्र‍ियंका ने हमेशा अपने पापा के साथ हर खास मौके पर पुरानी यादें शेयर की हैं. वे अपनी मां मधु के साथ भी पूरी दुन‍िया की सैर करती रहती हैं. नानी बनने पर मधु चोपड़ा बेहद खुश हुई थीं. उन्होंने कहा था- ‘नानी बने तो बहुत बहुत खुशी हुई मुझे. मैं हर पल बस मुस्कुरा रही हूं. मैं बेहद खुश हूं.’

वर्कफ्रंट पर प्र‍ियंका के पास इस वक्त कई फ‍िल्में पाइपलाइन में है. उनकी हॉलीवुड मूवीज टेक्स्ट फॉर यू, वेब सीरीज सिटाडेल की शूट‍िंग पूरी हो चुकी है. अब बस इंतजार है तो रिलीज का. इसके अलावा उन्होंने Anthony Mackie के साथ Ending Things साइन किया है. वहीं बॉलीवुड फिल्मों में उनके पास इस वक्त फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा है.