मुंबई एयरपोर्ट गर्लफ्रेंड का हाथ थामे नजर आये ऋतिक रोशन, ट्रोल्स बोले- ये बेटी की तरह दिख रही…विडियो

मनोरंजन

एक्टर ऋतिक रोशन आजकल सबा आजाद संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आए हुए हैं. खबरों की माने तो दोनों एक-दूसरे को पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं. दोनों की लंच और डिनर डेट्स के साथ परिवार में बढ़ती नजदीकियों से साफ जाहिर होता है कि दोनों के बीच में कुछ तो बॉन्डिंग है. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप्पी नहीं तोड़ी है. हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया.

दरअसल, एक-दो दिन पहले ही ऋतिक रोशन मुंबई से बाहर काम के सिलसिले में गए थे, लेकिन आज जब वह वापस लौटे हैं तो उनके साथ सबा आजाद को भी स्पॉट किया गया है. दोनों का एयरपोर्ट वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो काफी शॉकिंग है, क्योंकि इसमें दोनों ही एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. फैन्स को कहीं न कहीं यह पुख्ता हो गया है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी के चलते कुछ लोगों ने दोनों की उम्र के फासले को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सबा आजाद को तो नहीं, ऋतिक रोशन ट्रोल्स के निशाने पर ज्यादा आए हुए हैं. यूजर्स का कहना है कि सबा आजाद, ऋतिक रोशन की बेटी की तरह दिखती हैं. एक यूजर ने जब दोनों को हाथ थामे देखा तो उनका कहना रहा कि क्या रूमर्स, दोनों ने इस तरह हाथ पकड़ा हुआ है कि साफ लग रहा है दोनों डेट कर रहे हैं.

सबा आजाद की ऋतिक रोशन के परिवार के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. पिछले दिनों ऋतिक रोशन के घर से सबा के लिए खाना बनाकर भेजा गया था, जिसकी फोटो सबा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इंस्टाग्राम पर भी जब-जब सबा फोटो पोस्ट करती हैं तो ऋतिक रोशन उसपर लवली कॉमेंट करते हैं. यहां तक कि दोनों एक-दूसरे को क्यूट नाम से भी बुलाते हैं, यह भी अब पूरी दुनिया को सोशल मीडिया के जरिए पता चल चुका है. ऋतिक रोशन, सबा आजाद का खूब ख्याल रखते हैं. ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी.