SUV खरीदने गए किसान का मजाक उड़ाया तो मिनटों में 10 लाख कैश ले आया, घटना पर Anand Mahindra ने कही ये बात

राष्ट्रीय

कर्नाटक के तुमकुर स्थित महिंद्रा शोरूम के सेल्समैन पर गाड़ी खरीदने आए एक किसान को अपमानित करने का आरोप लगा. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अब बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने रिएक्ट किया है. उन्होंने अपनी पहली सार्वजनिक टिप्पणी में व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखने के महत्व को रेखांकित किया.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा- ‘@MahindraRise का मुख्य उद्देश्य हमारे समुदायों और सभी हितधारकों को ऊपर उठने में सक्षम बनाना है. साथ ही व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना है. इस दर्शन से किसी भी तरह की गड़बड़ी को बड़ी तत्परता से संबोधित किया जाएगा.’

बता दें कि आनंद महिंद्रा यह बयान कर्नाटक के एक किसान के उस आरोप के बाद आया है, जिसमें कहा गया था कि महिंद्रा शोरूम के एक सेल्समैन ने उसे शर्मसार किया. किसान का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ट्विटर पर महिंद्रा को टैग कर एक्शन की मांग करने लगे.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, पिछले हफ्ते Chikkasandra Hobli में सुपारी किसान केम्पेगौड़ा आरएल अपने दोस्तों के साथ बोलेरो पिकअप खरीदने महिंद्रा शोरूम पहुंचे थे. लेकिन कथित तौर पर केम्पेगौड़ा की वेशभूषा देखकर सेल्समैन (Farmer SUV Showroom) ने उन्हें अपमानित किया.

किसान केम्पेगौड़ा ने दावा किया कि सेल्समैन ने उनसे ये तक कह दिया कि ‘उसकी जेब 10 लाख रुपये तो छोड़ो 10 रुपये भी नहीं होंगे.’ सेल्समैन ने किसान से कहा कि अगर वह 30 मिनट के अंदर 10 लाख रुपये कैश ले आएगा तो उसे उसी दिन ही गाड़ी की डिलीवरी दे दी जाएगी.

30 मिनट के भीतर 10 लाख रुपये कैश!

बस फिर क्या था, किसान शोरूम से बाहर निकला और 30 मिनट के भीतर ही 10 लाख रुपये कैश ले आया. ये देखकर शोरूम में काम करने वाले लोग दंग रह गए. हालांकि, जब सेल्समैन ने उसी दिन गाड़ी की डिलीवरी देने में असमर्थता जताई तो विवाद हो गया. केम्पेगौड़ा ने पुलिस बुला ली और पूरा किस्सा बयां किया. लेकिन बाद में समझाने-बुझाने और सेल्समैन के माफी मांगने के बाद केम्पेगौड़ा मान गए.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये मामला चर्चा में आ गया और लोग आनंद महिंद्रा को टैग कर उनसे सेल्समैन के खिलाफ़ एक्शन लेने की बात कहने लगे. इसी के बाद अब महिंद्रा ने रिएक्ट किया है.