IND vs SA, Players Fight : अंपायर को खिलाड़ियों की अपील से लगा डर कहा – हार्ट अटैक दिलाओगे क्या…विडियो

खेल

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच जोहानिसबर्ग में हुआ. मैदान में भारतीय और अफ्रीकी खिलाड़ियों के बीच शानदार खेल के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली है. टेस्ट के तीसरे दिन ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, मार्को जेन्सन और एडेन मार्करम के बीच घमासान देखने को मिला.

खिलाड़ियों के बीच गर्मी इतनी बड़ गई कि फील्ड अंपायर Marais Erasmus को यह तक कहना पड़ गया कि आप लोग मुझे हार्ट अटैक दिलाओगे क्या? यह बात कहने वाले Marais Erasmus साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा सीरीज में अंपायर हैं.

यह वाकया साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी के दौरान हुआ. इस पारी का 10वां ओवर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने किया. उन्होंने ओवर की आखिरी बॉल पर साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम को LBW आउट किया. इससे पहले इसी ओवर में शार्दुल ठाकुर और भारतीय खिलाड़ियों ने दो बार आउट की जबरदस्त अपील की थी.

यह ओवर खत्म होने के बाद जब भारतीय टीम फील्डिंग बदल रही थी, तभी Marais Erasmus ने हार्ट अटैक वाली बात कही. इस अफ्रीकी अंपायर ने मैदान पर कहा कि आप सभी खिलाड़ी मुझे हर ओवर में खतरनाक हार्ट अटैक जैसा झटका दे रहे हो. यह बात माइक में रिकॉर्ड हो गई और वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन बनाए. जवाब में साउथ अफ्रीकी टीम ने पहली पारी में 229 रन जड़ दिए. इसके बाद दूसरी पारी में भारतीय टीम ने 266 रन बनाए. इस लिहाज से साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 240 रन का टारगेट मिला. मैच में तीसरे दिन (5 जनवरी) का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका ने दूसरी पारी में दो विकेट गंवाकर 118 रन बना लिए थे.