IPL 2022: SRH के खिलाड़ियों ने लॉन्च किया स्पेशल सॉन्ग, गिटार बजाते दिखे केन विलियमसन…देंखे विडियो

खेल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) शानदार प्रदर्शन कर रही है. केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद को पहले दो मुकाबलों में हार मिली थी, लेकिन उसके बाद टीम ने शानदार वापसी करते हुए लगातार चार मुकाबले जीत लिए.

अंकतालिका में पांचवें नंबर पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद अब अगले मुकाबले में 23 अप्रैल (शनिवार) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का सामना करने जा रही है. आरसीबी की टीम का भी प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा है और वह अबतक सात में से 5 मुकाबले जीत चुकी है.

आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले हैदराबाद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें टीम के सभी खिलाड़ी कप्तान विलियमसन के नेतृत्व में गीत गाते हुए नजर आ रहे हैं. यह गीत बिली जोएल के ‘वी डोंट स्टार्ट द फायर’ से प्रेरित है.

अपने पहले दो मुकाबलों में सनरइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स ने हराया था. लेकिन इसके बाद उसने अपने अगले चार मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात टाइटन्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स को मात दी.

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तेज गेंदबाज उमरान मलिक आकर्षण का केंद्र रहे हैं. उमरान ने इस सीजन में अपनी तेजतर्रार गेंदों से सभी का ध्यान खींचा है. उनकी तेज गति ने श्रेयस अय्यर जैसे मंझे बल्लेबाजों को भी परेशान किया है.

उमरान मलिक को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल नीलामी से पहले चार करोड़ रुपए में रिटेन किया था. मौजूदा सीजन में उमरान ने 6 मुकाबलों में 22.33 के एवरेज से नौ विकेट चटकाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट प्रदर्शन 28 रन देकर चार विकेट रहा है.

टीम के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी लय में लौट चुके हैं, जिन्होंने पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में शानदार बॉलिंग की थी. टॉप-4 में जगह बनाने की कोशिश कर रही सनराइजर्स के पास यॉर्कर विशेषज्ञ टी. नटराजन और दक्षिण अफ्रीका के मार्को जेनसन भी हैं. जानसेन भी अपने एंगल और मिश्रण से बल्लेबाजों को तंग करने में सफल रहे हैं.