काजल अग्रवाल के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

मनोरंजन

Kajal Aggarwal Baby Boy: साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. पति गौतम किचलू संग एक्ट्रेस मदरहुड पीरियड को एन्जॉय करने के लिए तैयार हैं. दोनों बेबी बॉय के पेरेंट्स बन चुके हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बाद काजल और गौतम के घर नन्हा मेहमान आया है.

काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी. प्रेग्नेंसी पीरियड काजल का काफी अच्छा निकला है. खुद को फिट रखते हुए एक्ट्रेस ने योग पर ध्यान दिया. सोशल मीडिया पर जैसे ही फैन्स को काजल अग्रवाल के बेटे को जन्म देने की बात पता लगी, वह दोनों ही पेरेंट्स को बधाइयां देने लगे. एक्ट्रेस पर प्यार बरसाने लगे हैं.

फरवरी के महीने में काजल अग्रवाल की गोद भराई की रस्म हुई थी. इसकी फोटोज को भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. गोद भराई में काजल ने पिंक कलर की खूबसूरत बनारसी साड़ी को पहना था. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और ट्रेडिशनल जूलरी पहनी थी. वहीं गौतम कुर्ता-पायजामा और नेहरू जैकेट में नजर आए थे.

कपल की शादी की बात करें तो 30 अक्टूबर 2020 को दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी. इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी लोग शामिल हुए थे. गौतम और काजल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों की दोस्ती हुई और देखते ही देखते यह दोस्ती प्यार में बदल गई. कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में दोनों को एहसास हुआ था कि वह साथ में जिंदगी बिताना चाहते हैं. शादी कर दोनों ने हमेशा का साथ निभाने का वादा किया. काजल अग्रवाल कुछ समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. अब वह अपना पूरा समय बेटे को देंगी, कुछ समय बाद ही वह वापसी को लेकर सोचेंगी.