नेटफ्लिक्स से मिलाया कपिल ने हाथ, लेकर आ रहे हैं अपना स्पेशल स्टैंडअप

मनोरंजन

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा साल 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. यह ओटीटी पर अपनी खुद की कहानी बताते नजर आएंगे, वह भी इंग्लिश में. खुद के टाइटल का कॉमेडी स्पेशल या फिर सीरीज बनाने की तैयारी में कपिल जुटे हुए हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने इससे जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर कपिल ने बनाया है. इस शो में वह अपनी कहानी, अपने स्टाइल में बताते नजर आने वाले हैं.

वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, “28 जनवरी को मिलते हैं, नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर, मेरे पहले स्टैंडअप स्पेशल के साथ, जो है ‘कपिल शर्माः मेरा काम अभी खत्म नहीं हुआ है’. नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा आ रहा है.”

टीवी के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हमेशा से ही दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहा है. इसका कुछ महीनों पहले ही नया सीजन शुरू हुआ है. हर वीकेंड शो में स्पेशल गेस्ट आते हैं, लेकिन अब ओमिक्रॉन के कारण शो की शूटिंग पर एक बार फिर रोक लग गई है. शो में अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन और रॉशेल राव नजर आते हैं.

कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फरवरी 2021 में दूसरी बार पिता बने हैं. उन्होंने पैटर्निटी लीव ले ली थी और शो ऑफ एयर हो गया था. इस वजह से कपिल शर्मा के फैन्स निराश हो गए थे. शो का आखिरी एपिसोड 31 जनवरी 2021 को टेलीकास्ट हुआ था. कोरोना महामारी के बाद जब शो को दोबारा ऑनएयर किया गया तो इसमें लाइव ऑडियंस को 50 फीसदी ही बुलाया जा रहा था.