मलाइका से मिलने पहुंचीं करीना,फिर गुस्से में चिल्लाईं एक्ट्रेस, बोलीं- पीछे जा यार…विडियो

मनोरंजन

करीना कपूर खान अक्सर ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट और किलर एटीट्यूड के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करीना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीना अपने ड्राइवर पर चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया है? दरअसल, करीना कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर मलाइका अरोड़ा की सेहत का हाल चाल पूछने उनके घर पहुंची थीं. करीना मलाइका से मिलकर जैसे ही उनके घर से बाहर निकलीं, तो पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद करना शुरू कर दिया. लेकिन तभी अचानक करीना की कार से पैपराजी के पैर में चोट लग जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी को दर्द में चीखता देखकर करीना कपूर अपने ड्राइवर पर चिल्लाती हैं- पीछे जा यार. करीना पैपराजी से भी कहती हैं- संभालो… तुम लोग भागा मत करो यार, क्यों भाग रहे हो? इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही छा गया है. कई यूजर्स एक्ट्रेस के इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

वीडियो में करीना कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट टी शर्ट संग ब्लैक कंफर्टेबल पायजामा कैरी किया है. ब्लैक सनग्लासेस और लाइट मेकअप में करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों में हाई बन बनाया हुआ है, जो उनपर काफी जंच रहा है.

हाल ही में बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा का खोपोली एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उन्हें हल्की चोटें आई थीं. एक्सीडेंट के बाद मलाइका को हॉस्पिटल में ऑब्जर्वेशन में रखने बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. मलाइका को देखने के लिए ही करीना उनके घर पहुंची थी.