विक्की कौशल के बिना Katrina Kaif पहुंचीं मालदीव, देंखे फोटोज

मनोरंजन

एक्ट्रेस कटरीना कैफ शादी के बाद एक बार फिर से अपने वर्क कमिट्मेंट्स को लेकर काफी बिजी हो गई हैं. कटरीना फिलहाल मालदीव गई हुई हैं. मगर वे हसबेंड विक्की कौशल के बिना ही मालदीव गई हैं.

कटरीना कैफ

दरअसल, एक्ट्रेस मालदीव घूमने के सिलसिले में नहीं बल्कि एक ऐड शूट करने के लिए गई हैं. मगर उन्होंने अपने लिए समय निकालकर कुछ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर लिया है.

कटरीना कैफ

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज उनके मौजूदा मालदीव टूर की है जहां काम से वक्त निकालकर वे बीच पर एंजॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोज शेयर की हैं और देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस खुद की कंपनी खूब एंजॉय कर रही हैं.

कटरीना कैफ

फोटो शेयर करने के साथ कटरीना ने कैप्शन में लिखा कि- ‘🌴🌊☀️ #myhappyplace 💚’. कटरीना कैफ की इन फोटोज पर फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस के आउटफिट की बात करें तो वे मल्टीकलर फ्लोरल ड्रेस में हैं.

दिसंबर 2021 में कटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल संग शादी रचाकर अपने जीवन की एक नए सिरे से शुरुआत कर ली है. कपल हर छोटे-बड़े ऑकेजन्स पर फोटोज शेयर करते रहते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें कटरीना कैफ के पास सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 है. इस मूवी के अधिकतर सीन्स की शूटिंग हो चुकी है मगर फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है. ऐसा माना जा रहा है कि सलमान और कटरीना फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में करने वाले हैं.

इसके अलावा कटरीना के पास मैरी क्रिसमस नाम की भी एक मूवी है. इस मूवी में वे साउथ एक्टर विजय सेतुपति संग काम करती नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन दिग्गज फिल्म निर्देशक श्रीराम राघवन कर रहे हैं.