विकी कौशल संग लोहड़ी मनाने के बाद वापस मुंबई लौटीं कटरीना कैफ

मनोरंजन

शादी के बाद से कटरीना कैफ और विकी कौशल लगातार सुर्खियों में हैं। कटरीना कैफ लोहड़ी सेलिब्रेशन के लिए विकी कौशल के पास इंदौर में थीं। उनकी शादी के बाद यह पहली लोहड़ी थी। विकी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग इंदौर में कर रहे हैं। कपल ने वहां से अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। अब कटरीना वापस मुंबई लौट आई हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कटरीना ने वहां मौजूद पैपराजी को देखकर वेव किया और आगे अपनी गाड़ी की ओर बढ़ गईं।

कटरीना ने गुलाबी रंग की ओवरसाइज्ड हुडी और ब्लैक टाइट्स पहने हुए थे। साथ ही कम्फर्टेबल स्पोर्ट्स शूज कैरी किए। कोरोना को देखते हुए कटरीना ने मास्क तो पहना ही था साथ ही ग्लास मास्क शील्ड भी लगाया था। सोशल मीडिया पर फैन्स उनके सिंपल लुक की तारीफ कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो कटरीना सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा फरहान अख्तर निर्देशित फिल्म ‘जी ले जरा’ है। जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में मेल लीड के लिए विकी कौशल को कटरीना कैफ के अपोजिट अप्रोच किया गया है। कटरीना के पास फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ है, जिसकी शूटिंग वह जल्दी ही शुरू करने वाली हैं।