मोगा रैली में गरजे केजरीवाल, सीएम चन्नी को कहा नकली केजरीवाल

राजनीति

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मोगा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मेगा रैली की. केजरीवाल ने रैली में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हर महिला को एक हजार रुपये दिए जाएंगे

केजरीवाल ने रैली में कहा, परिवार में एक बेटी, बहु, सास है तो सभी के एकाउंट में 1-1 हजार रुपए भेजे जाएंगे. इसके साथ ही केजीरीवाल ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर भी बिना नाम लिए हमला किया.

केजरीवाल ने कहा, ‘मैं देख रहा हूं पंजाब में एक नकली केजरीवाल घूम रहा है. मैं जो भी वादा करके जाता हूं दो दिन बाद वो भी वही वादा करते हैं लेकिन कोई काम नहीं करते हैं.’

उन्होंने कहा, कहता है बिजली बिल फ्री हो गया लेकिन किसी का भी ऐसा नहीं हुआ. आप की सरकार बनी तो भविष्य बन जाएगी. बिजली का बिल जीरो किसी को करना नहीं आता ये सिर्फ केजरीवाल ही कर सकता है इसलिए नकली केजरीवाल से बचकर रहना.

केजरीवाल ने स्वास्थ्य सेवा को लेकर हमला बोलते हुए कहा, एक मोहल्ला क्लीनिक बनाने में 20 लाख रुपये लगते हैं और सिर्फ 10 दिन का समय लगता है तो फिर नकली केजरीवाल ने क्यों नहीं बनाया, ये काम भी सिर्फ असली केजरीवाल कर सकता है.

इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने बेटियों की शिक्षा को लेकर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, बहुत सी बेटियां कॉलेज नही जा सकती हैं, लेकिन अब जा सकेंगी, बेटियां अब नया सूट खरीद सकेंगी.

मोगा में केजरीवाल ने मोदी सरकार पर भी हमला बोला और कहा, मोदी जी ने नोटबन्दी करके सारे पैसे बेड़ा गर्क कर दिए थे लेकिन इस योजना से महिलाओं को ताकत मिलेगी.