KGF स्टार Yash ने ठुकाराई पान मसाला ब्रांड की डील, ऑफर हुए थे करोड़ों

मनोरंजन

पिछले दिनों जब बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स एक तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन में नजए आए तो खूब बवाल मचा. सबसे ज्यादा विवाद हुआ था इस ऐड में अक्षय कुमार के नजर आने पर. जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद अक्षय कुमार ने माफी मांगी और ऐड से पीछे हटने का फैसला किया. अब खबर आई है कि एक पान मसाला ब्रांड ने KGF 2 स्टार यश को अप्रोच किया. लेकिन कन्नड़ एक्टर ने ये ऐड करने से मना कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, यश को पान मसाला ब्रांड ने एक एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों का ऑफर दिया था. पर KGF 2 स्टार ने बिना देर किए तुरंत इस ऐड को ठुकरा दिया. यश के एंडोर्समेंट डील्स को मैनेज करने वाली कंपनी Exceed Entertainment ने इस न्यूज को कंफर्म किया है. इसके हेड Arjun Banerjee ने प्रेस स्टेटमेंट जारी कर लिखा- पान मसाला और ऐसे प्रोडक्ट का लोगों की सेहत बुरा असर पड़ता है. इसका प्रभाव जानलेवा हो सकता है. वास्तव में यश द्वारा लिया गए ये एक हीरोइक फैसला है, जिन्होंने फैंस और अपने फॉलोअर्स के हित में बेहद ही लुभावनी डील को करने से मना किया.

”अपनी पैन इंडिया अपील को देखते हुए हम इस अवसर का इस्तेमाल अपने फैंस और फॉलोअर्स को सही मैसेज देते हुए करना चाहते हैं. अपना समय और मेहनत उन ब्रांड्स पर खर्च करना चाहते हैं जिनके पास विवेक है, जो लंबा गेम खेलना चाहते हैं, समान विचारधारा वाले हैं, जैसे कि यश खुद हैं.” KGF 2 स्टार यश के पान मसाला ब्रांड के साथ ना जुड़ने के फैसले को लोगों ने सराहा है.

इससे पहले पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने भी तंबाकू ब्रांड के साथ जुड़ने से मना किया था. इस एंडोर्समेंट के लिए अल्लू को भी भारी भरकम फीस ऑफर की गई थी. लेकिन फैंस को गलत संदेश ना देने की सोच के चलते अल्लू ने ये आकर्षक ऑफर ठुकरा दिया था. एक ओर जहां बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स बिना देर किए तंबाकू ब्रांड से जुड़ रहे हैं, ऐसे में साउथ सितारों का इनसे दूरी बनाना लोगों को इंप्रेस कर रहा है.