पहली गेंद पर आउट हुए केएल राहुल, वायरल हुआ आथिया-सुनील शेट्टी का रिएक्शन

खेल

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल का प्रदर्शन उतार-चढ़ाव वाला रहा है. जहां पांच पारियों में से वह दो में गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. वहीं, उन्होंने 40 और 68 रनोंं की दो महत्वपूर्ण पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया था.

केएल राहुल ने इस सीजन का अपना दूसरा गोल्डन डक राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बनाया. पारी की पहली गेंद पर राहुल को किवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने क्लीन बोल्ड कर दिया. इससे पहले गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मुकाबले में मोहम्मद शमी ने भी राहुल को पहली गेंद पर चलता कर दिया था.

राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में लखनऊ टीम को सपोर्ट करने बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी और उनकी बेटी आथिया शेट्टी भी पहुंचे थे. जब केएल राहुल पहली गेंद पर बोल्ड आउट हुए, तो दोनों के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती थी.

मुकाबले की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 165 रन बनाए. शिमरॉन हेटमेयर ने 36 गेंदों पर नाबाद 59 रन बनाए, जिसमें छह छक्के एवं एक चौका शामिल था. इसके अलावा देवदत्त पडिक्कल ने 29 और रविचंद्रन अश्विन ने 28 रनोंं का योगदान दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से जेसन होल्डर और कृष्णप्पा गौतम ने दो-दो सफलताएं हासिल कीं.

जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स 20 ओवरों में आठ विकेट पर 162 रन ही बना सकी और उसे तीन रनों से हार का सामना करना पड़ा. विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने सबसे ज्यादा 39 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 38 रनोंं की पारियां खेलीं. राजस्थान रॉयल्स की ओर से युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा चार और ट्रेंट बोल्ट ने दो खिलाड़ियों को आउट किया.